Advertisement

बिग बॉस 13: एक दूसरे के करीब आए एक्स कपल मधुरिमा-विशाल, कंबल के अंदर किया किस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच लगता है फिर से नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में दोनो ने कंबल के अंदर किया किस।

490

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) पर इन दिनों कंटेस्ट्ंस लोगो का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। कभी यहां झगड़े की भरमार देखने को मिलती है तो कभी प्यार और रोमांस की फूहार। हाल ही में एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच लगता है फिर से नजदीकियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं। शो में दोनो एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे यही लग दोनो में दूरियां कम हो रही हैं।

Advertisement

बता दें कि शो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। पर शो में आने से पहले यह जोड़ी अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियो में थी। दोनो ने डांस शो नचलिए 9 में अपने झगड़े को लेकर खूब चर्चा बटोरी। वहीं अब बिग बॉस में दोनो अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। गुरुवार को टेलीकास्ट हुए बिग बॉस 13 में दोनों के बीच जमकर रोमांस देखने को मिला।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: मां के हाथ का खाना खाकर इमोशनल हुए कंटेस्‍टेंट्स, फूट-फूटकर रोए पारस]

दरअसल यहां देखने को मिला कि दोनो एक कंबल के अंदर अपने बीच फैली गलत फहमियो को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। विशाल ने मधुरिमा से सवाल किया कि रिलेशनशिप के दौरान वह उन्हें प्यार क्यों नहीं करती थी। अगर वह ऐसे प्यार करती तो दोनो कभी अलग नहीं होते। तब मधुरिमा कहती हैं कि उन्हें यह शो इसलिए ऑफर हुआ क्योंकि बिग बॉस चाहते थें कि वह घर में फिर रोमांस करें। यहां विशाल उनसे शो के बाहर लिव इन में रहने का पक्ष रखते हैं, पर मधुरिमा इससे सहमत नहीं दिखीं।

 

Advertisement