Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान की पोल खुलते ही जब फूट-फूट कर रोईं रश्मि, तब सलमान खान ने यूं संभाला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर इन दिनो खूब चर्चा हो रही है। पर जब सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान की पोल खुली तब फूट-फूट कर रो पड़ी रश्मी।

1,096

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर इन दिनो खूब चर्चा हो रही है। जब से अरहान ने सबके सामने रश्मि को प्रपोज़ किया है, तब से हर कोई कपल की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी को जानने के लिए एक्साइटेड था। पर कहानी में तब ट्वीस्ट आया जब बिग बॉस के होस्ट  सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान की पोल खुली। यहां सलमान ने खुलासा कर दिया कि अरहान शादी शुदा होने के साथ-साथ वह बच्चे के पिता है। जो हर किसी के लिए शॉकिंग रहा।

Advertisement

हालांकि सलमान खान के इस बात को सुन सबसे ज्यादा शॉक्ड रश्मि देसाई थीं। सलमान खान रश्मी से सवाल करते हैं कि क्या उन्हें अरहान ने अपनी शादी, बच्चे और लोन्स के बारे में कुछ बाताया था। तो वहीं रश्मि ने इससे इंकार करते हुए कहा कि अरहान ने कभी उन्हें इस बारे में नहीं बताया। अरहान की सच्चाई सामने आने पर रश्मि रोने लगती हैं। सलमान रश्मि को रोते देख घर में आ जाते हैं। वह अरहान को कहते हैं कि उन्हें रश्मी को सारी सच्चाई बतानी चाहिए थी। यहां वह दोनो को रिश्ते को सुधारने के साथ रश्मि को संभालते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि घर में दोबारा एंट्री करने के बाद घुटने पर बैठकर रश्मि को प्रपोज़ किया था। वहीं रश्मि ने भी उसके प्रपोज़ल को स्वीकारा था। हालांकि सोशल मीडिया पर अरहान खान की पोल खोलने के लिए सलमान की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं देवोलीना ने भी इसके लिए सलमान का शुक्रिया किया था।

 

Advertisement