Advertisement

नहीं रहे अक्षय के भाई और कहानी घर घर की के एक्टर सचिन, हार्ट अटैक से हुआ निधन

मशहूर टेलीविज़न शो 'कहानी घर -घर की'(Kahaani Ghar Ghar Kii) के अभिनेता सचिन कुमार(Sachin Kumar) हमारे बीच नहीं रहें

1,457

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सचिन कुमार(Sachin Kumar) ने महज 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। उन्होंने 15 मई को अपने मुंबई वाले आवास पर जीवन की अंतिम सांसें ली।  सचिन कुमार की मृत्यु के लिए  ‘कार्डियक अरेस्ट’ को वजह बताया जा रहा है।

Advertisement

सचिन के निधन की जानकारी उनके मित्र और टीवी एक्टर राकेश पॉल(Rakesh Paul) ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से दी है। राकेश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सचिन कुमार की तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी हैं।  सचिन के निधन से राकेश को बहुत बड़ा झटका लगा है।

राकेश ने अपने फेसबुक पोस्ट से सचिन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, ‘ हमें आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा हमेशा ज्यादा रहेगा’। आप बहुत जल्दी हमें छोड़कर चले गए, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें।  आप भी देखियें राकेश पॉल की भावुक फेसबुक पोस्ट …… 

 

बता दें कि, सचिन कुमार छोटे पर्दे के मशहूर टेलीविज़न शो ‘कहानी घर -घर की'(Kahaani Ghar Ghar Kii)  में काम कर चुके थे। फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। कल ही एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gundewar) का ब्रेन कैंसर के कारण जीवन की जंग हार गए थें।

यह भी पढ़ें- इरफ़ान खान-ऋषि कपूर के बाद कैंसर ने ली एक और बॉलीवुड सितारे की जान, 42 साल की उम्र में हुआ निधन

वहीं साई से पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर का भी निधन हो गया था। वहीं इसी बीच दो दिनों में दो और कलाकारों ने अपने प्राण गंवा दिए। इस खबर के बाद तो लग रहा है कि बॉलीवुड पर भूचाल सा आ गया हो । बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement