Advertisement

फ़ैन ने रश्मि देसाई से पूछा- “असीम से कब मिल रही हो?”, तो रश्मि ने भी दे दिया ऐसा जवाब

फैंस के असीम रियाज (Asim Riaz) से मुलाकात के जवाब में एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कहा, "अभी असीम रियाज अपनी जिंदगी के खूबसूरत स्पेस में हैं।"

610

टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ से बाहर आने बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, जहां हाल ही में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान को लेकर खबरों में थीं। वहीं अब रश्‍मि अब बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, लॉकडाउन के बीच रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) हाल ही में इंस्‍टा लाइव के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुईं थीं। ऐसे में उनके फैंस ने असीम से मिलने के प्‍लान के बारे में पूछ लिया। जानें एक्‍ट्रेस फिर क्‍या दिया जवाब..

Advertisement

फैंस के असीम रियाज (Asim Riaz) से मुलाकात के जवाब में एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कहा, “अभी असीम रियाज अपनी जिंदगी के खूबसूरत स्पेस में हैं। इसलिए मैं उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहती हूं। वैसे मैं अपने दोस्तों के बारे में बात करते हुए ज्यादा सहज महसूस नहीं करती हूं। इस समय तो हर कोई अपनी जिंदगी में व्‍यस्‍त है। मैं किसी को डिस्टर्ब करना सही नहीं समझती। हां, असीम रियाज (Asim Riaz) जब भी वापस आएंगे तो मैं उनसे जरूर मिलना चाहूंगी।”

(यह भी पढ़ें : कॉमेडियन बलराज ने उड़ाया शहनाज-पारस का मज़ाक, कहा- “क्या किस्मत लेके पैदा हुए हो..”)

यह किसी से छुपा नहीं है कि बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इतना ही नहीं यह शो खत्‍म होने बाद उन्होंने साथ में पार्टी की थी। फिलहाल, रश्‍मि देसाई बिग बॉस से निकलने के बाद सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में शलाखा का रोल प्ले कर रही हैं। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग बंद हो गई है।

Advertisement