Advertisement

लॉकडाउन में वर्कआउट वीडियो शेयर करने वाले स्टार्स पर भड़कीं फ़राह खान, बोलीं- “बंद करो ये…“

वर्कआउट वीडियो पोस्ट करने को लेकर बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स पर भड़की डायरेक्टर फराह खान(Farah Khan)

2,178

मशहूर डायरेक्टर फराह खान(Farah Khan) बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स पर ‘वर्कआउट’ का ‘वीडियो’ सोशल मीडिया’ पर ‘पोस्ट’ करने के लिए भड़की हैं। उन्होंने बॉलीवुड ‘स्टार्स’ पर अपनी भड़ास ‘सोशल मीडिया’ के माध्यम से निकाली हैं।  फराह ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकॉउंट’ से वीडियो शेयर कर बॉलीवुड स्टार्स को लताड़ लगाते हुए खूब खरी -खोटी सुनाई हैं। फराह के वीडियो ने बॉलीवुड गलियारों में तहलका मचा दिया हैं।

Advertisement

फरहा खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सभी वीडियो बना रहे थें, तो मैंने सोचा, मैं भी एक वीडियो बनाऊं, लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, मैं सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध करती हूं कि, आप अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें। देखियें फराह का वीडियो……..

View this post on Instagram

BAS KARO yeh workout videos !! ? video shot by :- #diva

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

 

फराह ने आगे कहा कि, ‘मैं समझ सकती हूं कि यह आपका विशेषाधिकार हैं, आपको इस महामारी के बीच अपने ‘फिगर’ के अलावा किसी और चीज की चिंता नहीं है।  लेकिन हम में से कई लोगों हैं, जो इस संकट को लेकर चिंतित हैं। कृप्या हमारे ऊपर रहम करियें, अगर आप यह नहीं कर सकते तो बाद में इस चीज के लिए बुरा महसूस मत करना कि मैंने आपको अनफॉलो कर दिया।

फराह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।  इस  वीडियो पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-थाई हाई स्लिट गाउन में मलाइका की ऐसी तस्वीर देख फरहा खान ने कह दिया अपशब्द

बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स अपने -अपने घरों पर ‘सेल्फ आइसोलेट’ रहने के लिए मजबूर हैं।  इस दौरान स्टार्स अपनी फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।  वहीं सेलिब्रिटीज अपने फैंस के साथ निजी लम्हों के आलावा अपने रोजाना के लाइफस्टाइल का वीडियो भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहे हैं।

Advertisement