Advertisement

कोरोना के कहर के बीच गृहमंत्री अमित शाह के नादरद होने पर फराह खान ने उठाया सवाल, कहा- “मैं सच जानना चाहती हूं…”

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर फराह खान(Farah Khan) ने सोशल मीडिया पर देश के गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) पर निशाना साधा, पूछे कई सवाल

666
बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर फराह खान(Farah Khan)  सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। हालही में फरहान खान ने सोशल मीडिया पर देश के गृहमंत्री अमित शाह(Amit Shah) पर निशाना साधा हैं। फराह खान ने ट्वीटर के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह से सवाल पूछ हैं।  फराह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।  

Advertisement

 
फरहान खान ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा कि, “क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं? उन्हें कई दिन से किसी न्यूज चैनल या मीडिया में नहीं देखा है. आम तौर पर वह जब भी नजर आते हैं तो सबका खूब ध्यान खींचते हैं. अमित शाह हैं कहां? मैं सच में जानना चाहती हूं? क्या कोई बता सकता है मुझे?”

 

इसके आलावा फराह खान ने एक और ट्वीट किया हैं।  जिसमें फराह ने कोरोना वारियर्स के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा कि, “हर दिन मैं स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के लिए प्रार्थना करती हूँ। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप लोग सुरक्षित रहें, आप सभी बहादुर योद्धाओं के लिए ढ़ेर सारा सम्मान, जो रोजाना इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं”।

 

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में वर्कआउट वीडियो शेयर करने वाले स्टार्स पर भड़कीं फ़राह खान, बोलीं- “बंद करो ये…“

 

बता दें कि, लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। स्टार्स लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना वारियर्स का हौसला भी बढ़ा रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement