Advertisement

सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो आया सामने, कड़ी मेहनत करते नजर आए एक्‍टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के इस टाइटल को फराह खान (Farah Khan) ने कोरियाग्राफ किया है।

1,559

बॉलीवुड के दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। वहीं, इस फिल्‍म का टाइटल ट्रैक भी बीते रोज रिलीज कर दिया गया है, जो लगातार यूट्यूब पर नए रिकॉर्ड बना रहा है। एआर रहमान के इस गाने ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत धमाकेदार अंदाज में डांस देख एक बार फिर हर कोई उनका कायल हो गया है। वहीं, अब इस गाने के मेकिंग वीडियो को रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अपने एक्‍टर को देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। देखें वीडियो…

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) के इस टाइटल को फराह खान (Farah Khan) ने कोरियाग्राफ किया है। हाल ही में फराह खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो को शेयर कर फराह खान काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। वीडियो में फराह सुशांत को स्टेप्स सिखा रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान (Farah Khan) ने लिखा, “कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वह एक ऐसी महान कहानी की हमेशा याद दिलाते रहते हैं, जिसके खत्म होने की हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और टैलेंट की कुछ झलकें।”

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्‍कि इन सितारों की फिल्‍में भी उनके निधन के बाद हुईं रिलीज, देखें पूरी लिस्‍ट)

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ इसी महीने 24 जुलाई को हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement