Advertisement

फरहान अख्तर की एक्स वाइफ ने बीएफ संग मनाया जन्मदिन का जश्न, देखें तस्वीरें

 फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक्स वाइफ अधुना भंबानी (Adhuna Bhabani) को बीएफ और बेटी ने दिया बर्थडे पर सरप्राइज गिफ्ट

585

अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक्स वाइफ अधुना भंबानी (Adhuna Bhabani) तलाक के बाद अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं। फरहान से तलाक के बाद मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भंबानी बीएफ निकोल मोरे (Nicole Morea) के साथ रिलेशनशिप में हैं। समय के साथ दोनों का प्यार एक -दूसरे के लिए परवान चढ़ रहा है। लॉकडाउन में अधुना और निकोल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालही में अधुना ने अपना बर्थडे बीएफ निकोल और बच्चियों के साथ मनाया। बेटी अकीरा ने मां अधुना को सरप्राइज देकर जन्मदिन को खास बना दिया।

Advertisement

View this post on Instagram

#lovesquad

A post shared by Nicolo Morea (@nicolo_morea) on

स्पॉटबॉय के मुताबिक, मम्मी अधुना के 53 वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए बीएफ निकोल की मदद लेकर बेटी अकीरा ने खुद ‘केक’ तैयार किया। सरप्राइज को देखकर अधुना बहुत ज्यादा खुश हो गई।  इस बर्थडे सेलिब्रेशन की वजह से अकीरा, अधुना और निकोल के बीच बॉन्डिंग भी मजबूत हुई है पिछले वर्ष अधुना ने अपनी बच्चियों को बीएफ निकोल से मिलवाया था। वहीं अधुना बच्चियों को बीएफ निकोल के साथ घूमाने भी ले जाती हैं।

 

यह भी पढ़ें- जीएफ शिबानी संग फरहान अख्तर ने माइनस 130 डिग्री तापमान में कराई थेरेपी, तस्‍वीरें हुईं वायरल

 

बता दें कि, 2016 में अधुना और फरहान अख्तर ने एक दूसरे से तलाक लिया था। इन दोनों ने एक दूसरे के साथ 15 का वक़्त बिताया था।  साम्य के साथ -साथ दोनों के रिश्ते में दरार बढ़ती गई और  दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने आधिकारिक तौरपर लोगों को तलाक की जानकारी दी थी।  फ़िलहाल फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी अख्तर और अधुना अपने बीएफ निकोल मोरे को डेट कर रही हैं।

Advertisement