Advertisement

फ़रहान की जीएफ़ शिबानी ने कुत्ते संग किया प्रैंक, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) ने जीएफ शिबान दांडेकर(Shibani Dandekar) का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों को खूब पसंद आया

584
लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स अपने -अपने घरों पर कैद हैं। वहीं कुछ खुशनसीब लवर्स लॉकडाउन का समय एक दूसरे के साथ गुजार रहे हैं।  बॉलीवुड के चर्चित कपल फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) भी इन खुशनसीब कपल्स में से एक हैं। लॉकडाउन के समय में फरहान और शिबानी खूब मौज -मस्ती कर रहे हैं। दोनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने मौज -मस्ती के वीडियो और फोटो भी शेयर कर रहे हैं।  फरहान अख्तर द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया हैं।   

Advertisement

 
फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं।  जिसमे में उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी अपने डॉगी को डराती हुई नजर आ रही हैं।  शिबानी के ऐसा करने पर डॉगी उनपर जोर -जोर से चिल्लाती है, फिर भी शिबानी नहीं मानती। कुछ समय बाद शिबानी से परेशान होकर डोगी उनपर बहुत जोर से चिल्ला देता है।  यह देखकर शिबानी अपनी हंसी रोक नहीं पाती और हँसते -हँसते शिबानी सोफे से नीचे गिर जाती हैं।  फरहान अख्तर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “हर एक्शन का विपरीत और समान रिएक्शन होता है”।  

यह वीडियो काफी फनी है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। कुछ ही घंटों में फरहान के इस वीडियो पर लाखों लाइक, शेयर और कमेंट भी आ चुके हैं। ज्यादातर लोग फरहान के इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी देकर फनी रिएक्शन दे रहे हैं।  बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से फरहान और शिबानी भी अपने घर पर सेल्फ क्वारंटाइन मे हैं।  

Advertisement