Advertisement

इंटरनेट पर छाया फरहान का तूफ़ान लूक, मिल रही है शानदार प्रतिक्रिया

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अभिनीत तूफ़ान (Toofan) के पोस्टर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। फरहान का बदलाव लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

216

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अभिनीत तूफ़ान (Toofan) काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है और इस हफ्ते की शुरुआत में, निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था जिसमें फरहान अख्तर बॉक्सिंग अवतार में नज़र आ रहे हैं जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जारहा है, इस पोस्टर ने 58.09 मिलियन की पहुंच के साथ बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया हासिल की है।

Advertisement

ट्रेलर और गानों को इतनी भारी मात्रा में देखना कोई असामान्य बात नहीं है, लेकिन एक पोस्टर द्वारा 50 मिलियन का आंकड़ा पार कर जाना, यह अविश्वसनीय और अनसुना है! प्रशंसकों से लेकर मशहूर हस्तियों ने एक पेशेवर मुक्केबाज के रूप में फरहान अख्तर के अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन की सराहना की है।

फ़िल्म के पहले पोस्टर में अभिनेता पूरी तरह से फिट नज़र आ रहे है जिसके लिए वे एक बहुत ही सख्त और दंडनीय दिनचर्या के तहत पिछले कुछ महीनों से प्रशिक्षण ले रहे है।

[यह भी पढ़ें:फ़रहान अख्तर की फ़िल्म तूफ़ान में अब परेश रावल भी नज़र आएंगे]

भाग मिल्खा भाग में एक एथलीट की भूमिका के साथ दिल जीतने के बाद, अभिनेता आगामी फिल्म ‘तूफ़ान’ में एक ओर पावर-पैक तारकीय परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है। इस भूमिका की तैयारी करते समय, फरहान अपने कट्टर प्रशिक्षण की झलक अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ साझा करते आये है।

आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म “तूफ़ान” राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Advertisement