Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सीएम उद्धव ठाकरे से लगाई मदद की गुहार, इस चीज की मांगी अनुमति

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे(uddhav thackeray) से की गुजारिश

651

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock Down) की मार से फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। पिछले दो महीनों से शूटिंग ठप पड़ी है, और ना ही कोई नई फिल्म रिलीज हो पाई है। फिल्म इंडस्ट्री के लिए लॉकडाउन किसी बुरे सपने से कम नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री भी मंदी का शिकार होती हुई नजर आ रही है। ऐसे में अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे(uddhav thackeray) से मदद की गुहार लगाते हुए लॉकडाउन से राहत देने की अपील की है।

Advertisement

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेमा एमप्लॉइज(FWICE) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(uddhav thackeray) को पत्र के माध्यम से लॉकडाउन में छूट देने की पेशकश की हैं। पत्र में सरकार से जल्द से जल्द पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू करने की अनुमति मांगी गई है ताकि लॉकडाउन के बाद फिल्मों को तुरंत रिलीज किया जा सके। अगर पोस्ट प्रोडक्शन की परमिशन मिल जाती है तो, कम लोगों की सहायता से शूटिंग के काम को स्टूडियो में पूरा किया जा सकता है।

फिल्म मेकर अशोक पंडित(Ashoke Pandit )  ने भी इस चिट्टी को अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया हैं।  उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से उम्मीद जताई है कि, वें मांगों को मान जायेंगे और पोस्ट प्रोडक्शन काम को शुरू करने की अनुमति दे देंगे। अनुमति मिलने से टेक्नीशियन को काम मिल जायेगा, जो लॉकडाउन में काम ना मिलने की परेशानी का सामना कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- कोरोना महामारी की चपेट में फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड अभिनेता की मां हुईं जानलेवा वायरस की शिकार

बता दें कि, कोरोना महामारी से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। महज मुंबई में 20 हजार से ज्यादा कोरोना केस है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि सीएम उद्धव ठाकरे फिल्म इंडस्ट्री को पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू करने की अनुमति देते हैं या नहीं ? तब तक बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement