Advertisement

लक्ष्मी बम और गुलाबो सिताबो के अलावा ये फ़िल्में भी ओटीटी प्लेटफ़ार्म पर होंगी रिलीज़, देखें पूरी लिस्ट

कोरोना वायरस(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) काल में बॉलीवुड फिल्मों का डिजिटल प्लेटफार्म(Digital Platform) पर रिलीज होना शुरू हुआ

13

कोरोना वायरस(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) काल में बॉलीवुड फिल्मों का डिजिटल प्लेटफार्म(Digital Platform) पर रिलीज होना सामान्य नजर आ रहा है। फिल्ममेकर्स थिएटर शुरू होने का इंतजार ना करते हुए अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्म ‘घूमकेतु'(Ghoomketu) और ‘गुलाबोसीताबो'(Gulabo Sitabo) के बाद अब  मूवी ‘लक्ष्मी बम ‘(‘Laxmmi Bomb)  के फिल्ममेकर्स ने भी अपनी फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज करने का मूड बना लिया है। इस फिल्म को ईद के अवसर पर रिलीज किया जा सकता है। वहीं इनके अलावा कई और फिल्म मेकर्स आने वाले समय में अपनी -अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने के बारे में विचार बना रहे हैं।

डिजिटल प्लेटफार्म ‘जी 5’ ने फिल्म ‘घूमकेतु’ के डिजिटल राइट्स खरीदे है। वहीं अमेजॉन प्राइम ने फिल्म ‘गुलाबोसीताबों’ और हॉटस्टार ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम ‘ के डिजिटल राइट्स ख़रीदे है। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘झुंड'(Jhund) और अनुराग बासु की फिल्म ‘लुडो'(Ludo) भी रिलीज हो सकती है।

वहीं कई और फिल्मों के फिल्ममेकर्स भी अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने में इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। जिनमें फिल्म ‘गुंजन सक्सेना'(Gunjan Saxena) और फिल्म ‘खाली पीली'(Khaali Peeli)  के फिल्ममेकर्स शामिल हैं। इन दोनों फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा सकता है।

कुछ और फिल्मों के फिल्म मेकर्स भी अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करना चाहते हैं। जिनमें विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘शकुंतला देवी'(Shakuntala Devi) और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘मिमी'(Mimi’) शामिल है। इन दोनों फिल्मों के फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों के लिए डिजिटल प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार को चुना है। वहीं फिल्म ‘इंदु की जवानी'(Indoo Ki Jawani) और ‘शिद्दत'(‘Shiddat) के फिल्म मेकर्स भी अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म की तलाश में हैं।

यह भी पढ़ें- ये हैं 2020 मे रिलीज़ होने वाली 10 धमाकेदार फिल्में, अक्षय, दीपिका और आमिर पर होगी नज़र

अब यह तो समय के साथ ही पता चल पायेगा कि इनमें से कितनी फ़िल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होती हैं। वहीं कितने फिल्ममेकर्स अपने फिल्मों के रिलीज के लिए वायरस खत्म होने का इंतजार करेंगे। तब तक आप बॉलीवुड जगत की हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement