Advertisement

कोरियोग्राफ़र गणेश आचार्य के ख़िलाफ़ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, जबरन ऐसा काम कराने का आरोप

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) वर्तमान में महिला कोरियाग्राफर्स के साथ छेड़छाड़ के मामलों पर बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस मामले में उन पर एफआईआर दर्ज हो गई है।

417

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) वर्तमान में महिला कोरियाग्राफर्स के साथ छेड़छाड़ के मामलों पर बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले पीड़ि‍त महिला कोरियोग्राफर ने शिकायत करते हुए गणेश आचार्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कमीशन की मांग के साथ एडल्‍ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते हैं। वहीं अब इस मामले में उन पर एफआईआर दर्ज हो गई है, जिसकी जानकारी खुद पुलिस की रिपोर्ट से सामने आई है। देखें इधर..

Advertisement

इस पूरे मामले पर पीटीआई से बात करते हुए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मनोज शर्मा ने कहा, “गणेश आचार्य और दोनों महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। बाकी जांच जारी है।” बता दें कि एफआईआर बीते रोज अम्बोली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। जिसमें गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ दो महिलाओं जयश्री केलकर और प्रीति लाड का नाम भी शामिल है, जिन पर 26 जनवरी को पीड़िता को पीटने का आरोप है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(यह भी पढ़ें : अरमान के रिसेप्‍शन में ऐसी साड़ी पहनने पर ट्रोल हुईं सोनम, लोगों ने कह दिया कुछ)

पुलिस की प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक कोरियोग्राफर के आईपीसी के सेक्शन 354-A, 354-C, 354-D, 506 और 509 के तहत केस दर्ज हुआ है। दिलचस्‍प बता ये है कि इस एफआईआर के बाद अब एक और महिला ने भी कोरियाग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर इस तरह का आरोप कोई नया मामला नहीं है बल्‍कि इसके पहले उन पर एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता भी शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement