Advertisement

इस बॉलीवुड एक्टर ने ऋषि कपूर-इरफ़ान खान के बारे में किए आपत्तिजनक ट्वीट, दर्ज हुई एफआईआर

बॉलीवुड के विवादित अभिनेता को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) का अपमान करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा 

269

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) और विवादों को पुराना नाता है। अक्सर केआरके सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते रहते हैं। पर इस बार केआरके का दांव उल्टा पड़ता नजर आ रहे है। वें क़ानूनी पचड़ों में बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल, केआरके ने अपने आपत्तिजनक ट्वीट्स से दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) का अपमान किया है। जिसके बाद बुधवार को मुंबई के बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन में केआरके के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह केस युवा सेना कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराया है।

बता दें कि, केआरके पर आरोप है कि उन्होंने ऋषि कपूर का अपमान करते हुए लिखा था कि, ‘यह अभिनेता नहीं मरना चाहिए क्योंकि अभी वाइन शॉप जल्द ही खुलने वाली है। इसके अलावा केआरके ने इरफान खान और उनकी माताजी सईदा बेगम को लेकर भी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। केआरके के इस ट्ववीट के बाद नेटिजन्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था।

 

यह भी पढ़ें- केआरके ने रकुल प्रीत सिंह पर लॉकडाउन में शराब ख़रीदने का आरोप लगाया, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

केआरके यहीं नहीं रूके उन्होंने इरफ़ान और ऋषि कपूर का अपमान करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये थें। जिसके बाद लोगों ने केआरके सोशल मीडिया अकाउंट को ससपेंड करने की मांग तक कर दी थी। वहीं अब केआरके के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने के आरोप में धारा 294 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल केआरके की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पूरे मामले की जांच चल रही है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement