होम » भोजपुरी » इंटरनेट पर निरहुआ और नीता का 'फायर ब्रिगेड बुलवा दूं' गाने ने मचाई धूम

Advertisement

इंटरनेट पर धूम मचा रहा है निरहुआ और नीता का ‘फायर ब्रिगेड बुलवा दूं’ गाना, देखें वीडियो

दिनेश लाल यादव और नीता धुनगाना का गाना 'फायर ब्रिगेड बुलवा दूं' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में दिनेश लाल और नीता ने किया है धमाकेदार डांस।

45

भोजपुरी स्टार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव जब भी कुछ लाते हैं, तो तहलका मचा देते हैं। ऐसे ही एक बार निरहुआ अपने गाने ‘फायर ब्रिगेड बुलवा दूं’ से सोशल मीडिया पर फायर लगा रहे हैं। इस गाने में उनके साथ नीता धुनगाना का रोमांस दिखाई दे रहा है।

Advertisement

वैसे दिनेश लाल यादव के अभिनय के लोग कायल हैं। तो वहीं लोगों को उनका एलबम भी काफी पसंद आता है। इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड हो रहा निरहुआ का यह गाना ‘फायर ब्रिगेड बुलवा दूं’ भोजपुरी फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान है। इस गाने में निरहुआ और नीता एक दूसरे के साथ जमकर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। बीच-बीच में गाने में निरहुआ का कॉमेडी अंदाज भी लोगो को खूब पसंद आ रहा है। गाने में निरहुआ ने जहां रेड टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी है तो वहीं नीता गोल्ड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उनके इस रोमांटिक गाने को यूट्यूब पर 1,289,218 बार देखा जा चुका है। आप भी सुनिए निरहुआ के इस शानदार गाने को वहीं इस गाने को बारे में बात की जाए तो मधुकर आनंद और सलोनी ठाकुर ने इसे अपनी आवाज दी है। गाने को झुलन झील ने लिखा है। तो वहीं गाने को कंपोज भी खुद मुधकर आनंद  ने किया है।

शेर-ए-हिंदुस्तान इसी साल सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई थी, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और नीता के अलावा आयुष रिजाल, सुनील थापा और संतोष पहलवान ने अपने अभिनय से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने खरीदी शानदार कार, कीमत जानकर दंग हो जाएंगे आप]

 

Advertisement