Advertisement

टीवी सीरियल ‘बहू बेगम’ के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बची पूरी टीम

बहू बेगम (Bahu Begum) के सेट पर आग लगने की घटना सामने आई है। हादसे के दौरान बेगम रजिया मिर्जा का किरदार निभाने वाली सिमोन सिंह (Simon Singh) अपने एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं। फिलहाल पूरी टीम बाल-बाल बच गई है और आग पर काबू पा लिया गया है।

280

टीवी का मशहूर शो बहू बेगम (Bahu Begum) को लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है। दरअसल इस शो के सेट पर आग लगने की घटना सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। जिस समय यह आग लगी उस वक्त इस सीरियल की शूटिंग मुंबई के अंधेरी के एसजे स्टूडियो में चल रही थी। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। यह घटना दोपहर 3 बजे के आसपास हुई जब बेगम रजिया मिर्जा का किरदार निभाने वाली सिमोन सिंह (Simon Singh) अपने एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं।

Advertisement

स्पॉटबॉय को इस घटना के सिलसिले में एक सूत्र ने बताया “यह एक छोटी सी आग थी और भगवान की कृपा से कोई भी घायल नहीं हुआ। यह एक बैटरी ब्लास्ट था और इसके पास कुछ कपड़े थे जिसमें आग लग गई। सभी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर को तुरंत सेट से निकाला गया। अग्निशामक की मदद से आग की लपटों को समय रहते काबू पा लिया गया। सेट का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ।” नीचे देखें स्पॉटबॉय द्वारा शेयर किया गया वीडियो जो सेट पर आग लगने के बाद का है।

वहीं इस शो के बारे में बात की जाए तो यह एक रोमांटिक ड्रामा सीरियल है। इसमें अरजित तनेजा, डायना खान और समीक्षा जायसवाल अहम किरदार में हैं।

[यह भी पढ़ें: इस शो के ज़रिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं जेनिफर विंगेट, खुद किया खुलासा]

 

Advertisement