होम » फीचर » ड की इन 5 हसीनाओं के दूल्हे हैं विदेशी

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं के दूल्हे भी हैं विदेशी

बॉलीवुड की वह खूबसूरत हसीनाएं जिन्होंने विदेशी दुल्हे संग रचाई शादी। प्रियंका, प्रीति समेत इन सभी एक्ट्रेस ने चुना विदेशी दुल्हों को अपना जीवन साथी।

76

बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं जिन्होंने विदेशी दुल्हे के साथ सात फेरे लिया है। पिछले साल देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर यह जता दिया कि प्यार के आगे सात समुद्र का फासला कुछ भी नहीं है। पर प्रियंका ने ही नही और भी कई बॉलीवुड हसीनाएं हैं जिन्होंने विदेशी दुल्हों के साथ अपना घर बसाया है। तो चलिए जानते हैं उनके नाम..

Advertisement

बॉलीवुड हसीनाएं जिन्होंने विदेशी छोरो को बनाया अपना दुल्हा

1 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
source – .instagram

प्रियंका चोपड़ा ने  पिछले साल 1 दिसंबर 2018 को अपने अमेरिकन मूल बॉयफ्रेंड निक जोनस से बड़े ही धूमधाम से शादी की। निक एक अमेरिकन सिंगर हैं।

2 प्रीति जिंटा और जेने गुड इनफ

प्रीति जिंटा और जेने गुड इनफ

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा ने अमेरिकी मूल जेने गुड इनफ से 2016 में विवाह किया था। बताया जाता है कि दोनो ने एक दूसरे क 5 साल तक डेट किया।

3 श्रिया सरन और एंड्र्यू कोसचिव

श्रिया सरन और एंड्र्यू कोसचिव
source – CCAPS GOA

साउथ फिल्म की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन ने पिछले साल 19 मार्च, 2018 को अपने विदेशी बॉयफ्रेंड एंड्र्यू कोसचिव से शादी की।श्रिया अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में भी नज़र आ चुकी हैं ।

4 सेलीना जेटली और पीटर हैग

सेलीना जेटली और पीटर हैग
source- New Woman India

सेलीना ने अस्ट्रेलियाई मूल के पीटर हैग से 2011 में शादी रचाई थी। 2012 में दोनों ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

5 राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टायलर

राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टायलर

राधिका आप्टे ने 2013 में  एक ब्रिटिश कनटेंप्री म्युजिशियन बेनेडिक्ट टायलर से शादी की। कनटेंप्री डांस सीखने के दौरान 2011 में राधिका की मुलाक़ात बेनेडिक्ट से हुई थी और फिर यहीं से दोनो की नजदिकियां बढ़ने लगी।

 

Advertisement