Advertisement

जब शाहरुख की पजेसिवनेस से परेशान हो गई थीं गौरी, ब्रेकअप को लेकर खुद कर दी थी ऐसी बात

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गौरी ये कहते हुए नजर आ रही हैं, ‘मुझे ब्रेक चाहिए था क्योंकि

975

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्‍नी गौरी खान (Gauri Khan) बॉलीवुड के पावर कपल्‍स में से एक माने जाते हैं। यह शायद ही किसी से छुपा होगा कि दोनों एक दूसरे को कितनी बेइंतहा मोहब्‍बत करते थे। लेकिन हर लव स्‍टोरी में एक ऐसा दौर आता है जब लगता है कि सब कुछ खत्‍म करके एकांत में चले जाना चाहिए। बता दें, ऐसा केवल आम इंसान के साथ नहीं बल्‍कि हर शाहरुख और गौरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। बता दें, इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद गौरी ने किया है।

Advertisement

बता दें, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गौरी ये कहते हुए नजर आ रही हैं, ‘मुझे ब्रेक चाहिए था क्योंकि ये (शाहरुख) बहुत ज्यादा पजेसिव थे। उस समय हम बहुत यंग थे। हमारे परिवार को इस बारे में कुछ नहीं पता था। हम दोनों ही बहुत ज्यादा रढ़िवादी परिवार से ताल्लुक रखते थे। हमारे यहां डेटिंग जैसी कोई चीज़ नहीं थी। शाहरुख को अपनाने में परिवार को भी थोड़ा वक्त लगा, लेकिन अब मां इनसे बहुत प्यार करती हैं।’

(यह भी पढ़ें : पुलिस का शुक्रिया अदा करने के लिए अब उर्वशी ने कॉपी किया सिद्धार्थ का ट्वीट, तो लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा)

गौरतलब है कि शाहरुख को गौरी से दिल्ली में प्यार हुआ था। कुछ समय बाद गौरी अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। शाहरुख उन्हें ढ़ूंढने मुंबई पहुंचे थे। गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख ने बहुत पापड़ बेले हैं। लेकिन दोनों ने बाद में शादी करने का फैसला लिया और फिर उन्‍होंने शादी कर ली। शाहरुख और गौरी की शादी को अब 29 साल हो गए हैं। दोनों तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement