Advertisement

मुझसे शादी करोगे: कंटेस्टंट्स की बेइज्जती करने पर गौतम ने शहनाज को फटकारा, कह दिया कुछ ऐसा

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनो अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Karoge)' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं शो एक्टर गौतम गुलाटी (gautam gulati) की भी एंट्री हो चुकी है। गौतम ने कंटेस्टंट्स की बेइज्जती करने के लिए शहनाज को

276

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनो अपने नए शो ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Karoge)’ को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में शहनाज शादी के लिए वर की तलाश कर रही हैं। वहींं हाल ही में शो में आए भी कंटेस्टंट भी शहनाज का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं शो में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी (gautam gulati) की भी एंट्री हो चुकी है। पर कंटेस्टंट के तौर पर नहीं बल्कि शो के होस्ट के तौर पर।

Advertisement

हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जहां गौतम गुलाटी की शो में एंट्री दिखाई दे रही है और वह खुद को शो का होस्ट कहकर इंट्रोड्यूस करते हैं। इसके बाद वह शहनाज को कंटेस्टंट के साथ गलत बर्ताव और उनके अपमान के लिए डांटते हैं। तब शहनाज अपना बचाव करते हुए कहती है कि यह उनका शो है और कंटेस्टंट को उनके पास आना चाहिए। तब गौतम उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि यह शो  आपका ही नहीं बल्कि कंटेस्टंट का भी है।

गौतम यहां सभी पुरूष कंटेस्टंट से पूछते हैं कि कौन शहनाज गिल को अस्वीकार करना चाहता है। तब मयंक अग्निहोत्री अपना हाथ उठाते हैं और कहते हैं कि शहनाज़ ने कभी भी किसी को अकेले में बुलाकार जानने का प्रयास नहीं किया। तब शहनाज ने पलटवार करते हुए कहा कि वह इस शो पर कंट्रोवर्सी क्रिएट करवाना चाहते हैं।

[यह भी पढ़ें: मुझसे शादी करोगे: खुद का लेवल बताने वाले कंटेस्टंट पर भड़की शहनाज, कहा “आप शो डिजर्व नहीं ..”]

बता दें कि शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी अपने दुल्हन की तलाश में हैं। तो वहीं पारस की दुल्हन बनने के लिए कई महिला कंटेस्टंट आई हैं।

 

Advertisement