Advertisement

लॉकडाउन के नियम तोड़कर रमज़ान मनाने का आरोप लगाने वाले ट्रोलर को गौतम रोड़े ने दिया मुंहतोड़ जवाब

गौतम रोड़े(Gautam Rode) ने लॉकडाउन उल्लंघन और सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन ना करने के बेबुनियाद आरोप लगाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया। 

458
टीवी एक्टर गौतम रोड़े(Gautam Rode) ने अपने फैंस को अजमेर शरीफ की तस्वीर शेयर कर रमजान(Ramzan) के पवित्र महीने की मुबारकबाद दी।  इस तस्वीर में गौतम और उनकी पत्नी पंखुरी अवस्थी(Pankhuri Awasthy) दरगाह के बाहर खुश खड़े नजर आ रहे हैं। 

Advertisement

इस तस्वीर के लिए गौतम को नेटिजन्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।  नेटिजन्स गौतम पर लॉकडाउन के उल्लंघन और सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन ना करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं एक्टर गौतम रोड़े ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर दी।  
 
एक्टर गौतम रोड़े ने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर कर फैंस को रमजान की शुभकामनायें दी। वहीं उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, ‘दोस्तों रमजान मुबारक’ इसी तस्वीर को लेकर ट्रोलर्स ने गौतम रोड़े को बुरा -भला बोलना शुरू कर दिया। 

एक ट्रोलर ने गौतम को इंस्टाग्राम पर ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘मैं समझ नहीं पा रही हूं, ऐसे समय में लोगों के कैसे भगवान के  प्रार्थना के लिए मस्जिद -मंदिर जा सकते हैं ? ये कानून का उल्लंघन है और ऐसे फेमस लोगों से इस तरह की अपेक्षा नहीं की जा सकती। आप और आपके पीछे खड़े लोगों को रमजान घर पर मनानी चाहिए और खुदकी एवं दूसरों की जान को खतरे में डालने से बचना चाहिए।
वहीं कुछ समय बाद एक्टर गौतम रोड़े ने भी ट्रोलर को जवाब दिया।  गौतम ने  लिखा कि, ‘ये एक पुरानी तस्वीर है, उस दौरान देश में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का नियम लागू नहीं था’।
आप भी देखियें गौतम और ट्रोलर के बीच की बातचीत…….

इसके अलावा गौतम को ट्विटर पर भी ट्रोल किया गया।  ट्विटर पर भी गौतम रोड़े ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘बॉस पुरानी पिक्चर है। लॉकडाउन से बहुत पहले की, जब देश में कहीं भी जाने की कोई पाबंदी नहीं थी। किसीके भी पोस्ट पर कमेंट करने से पहले पूरी सच्चाई जान लें।  यहां देखियें गौतम का जवाब…….

 

 

यह भी पढ़ें-पंखुरी अवस्थी और गौतम रोड़े के लिपलॉक वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दी है सनसनी, देखें वायरल वीडियो

 

गौतम ने ट्रोलर्स को वेवजह ट्रोल करने के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया हैं। बिना जांच – पड़ताल के ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को सही सबक मिला है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement