Advertisement

रितेश के सामने जब फोटोग्राफर ने जेनेलिया को कहा भाभी, देखें फिर ऐक्ट्रेस ने क्या किया

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और क्‍यूट जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। यह दोनों सितारे बी-टाउन में कोई शादी पार्टी हो या इवेंट हर जगह अपने कपल्‍स गोल देते हुए नजर आते रहते हैं।

272

बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और क्‍यूट जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) की केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। यह दोनों सितारे बी-टाउन में कोई शादी पार्टी हो या इवेंट हर जगह अपने कपल्‍स गोल देते हुए नजर आते रहते हैं। खास बात ये है कि दोनों की जोड़ी को उनके चाहने वाले भी बहुत पसंद करते हैं। बता दें, रितेश और जेनेलिया का एक ऐसा ही क्‍यूट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोग्राफर की बात सुनकर जेनेलिया शर्माते हुए स्माइल देती हैं। देखें इधर…

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह रोमांटिक कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) हाल ही में कुली नंबर 1 की रैप अप पार्टी में पहुंचे। पार्टी में पहुंचते ही एक फोटोग्राफर्स ने जेनेलिया की तस्‍वीर लेते हुए उन्‍हें वहिनी यानी कहा। वहीं फोटोग्राफर की ये बात सुनकर जेनेलिया शर्माते हुए स्माइल देती हैं। जहां उनकी य‍ह क्‍यूट मुस्‍कान हर कोई खुश हो जाती है। इस खास मौके पर जेनेलिया वाइट शर्ट और शॉर्ट स्कर्ट बेहद हसीन लग रही थीं।

(यह भी पढ़ें : शो स्टॉपर बन रैंप पर जलवा बिखेरते नजर आए असीम रियाज, देखें वायरल वीडियो)

वहीं रितेश देशमुख भी अपने नए लुक काफी धमाकेदार नजर आ रहे थे। बता दें, रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D’Souza) ने साल 2012 में 3 फरवरी को अपनी शादी कर ली थी। दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड की क्यूट लव स्टोरी मानी जाती है। अब दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं। रितेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रितेश के साथ टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

Advertisement