Advertisement

असीम संग इश्क़ की डोर से बंध गईं हिमांशी, खुलेआम किया मोहब्बत का एलान

बिग बॉस 13 के कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर के बाहर भी अपने प्यार का कहर बरपा रहे हैं। वहीं हाल ही में असीम संग अपने रिलेशनशिप पर हिमांशी ने तोड़ी चु्प्पी। ऐसा कुछ कह दिया।

3,209

बिग बॉस 13 के कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर के बाहर भी अपने प्यार का कहर बरपा रहे हैं। बिग बॉस में असीम ने सबके सामने घुटने पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। असीम के इस अंदाज को लोगो ने खूब पसंद किया था। पर उस वक्त हिमांशी ने असीम के प्रपोज़ल को स्वीकार नहीं किया था। इसके बाद लोगो को हिमांशी के रिएक्श का इंतज़ार था। तो वहीं अब हिमांशी ने असीम के प्रपोज़ल को लेकर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

हाल ही में स्पॉट बॉय से बातचीत के दौरान हिमांशी ने असीम संग अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया। उन्होंने कहा “हां हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।” साथ ही उन्होंने असीम के परिवार से अपनी मुलाकात का अनुभव भी साझा किया। हिमांशी ने कहा “मैं उनसे मिली। यह एक  बहुत अच्छा अनुभव था। यह केवल इस शो के कारण था- हर किसी को लगता है कि अंदर लोगो का रवैया फेक है, इसलिए वे इतना कन्फ्यूज और गलतफहमी में रहते हैं। जब तक आप बहार आकर बात नहीं करते, तब तक चीजे क्लियर नहीं । अब सब कुछ ठीक है। ”

आपको बता दें कि असीम हिमांशी से 2 साल छोटे हैं। उम्र के इस फासले पर हिमांशी ने कहा “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।  जरूरी यह है कि दो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास को देख लीजिए! ” वहीं शादी के बारे में पूछे जाने पर हिमांशी ने कहा , “नहीं, यह बहुत जल्दी है। हम शादी करना चाहते हैं लेकिन अभी नहीं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाहर भी एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आए असीम और हिमांशी, देखें रोमांटिक वीडियो]

बता दें कि हाल ही में असीम ने हिमांशी के परिवार से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही हिमांशी और असीम एक म्यूज़िक वीडियो में साथ दिखाई देंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement