Advertisement

जीएफ हिमांशी की मां संग यू सेल्फी के मजे ले रहें असीम रियाज, देखें तस्वीरें

बिग बॉस 13 के कंटेस्टंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khuran) इन दिनो एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में दोनो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से सामने आई है जहां असीम हिमांशी के परिवार के साथ समय बिताते नज़र आ रहे हैं।

6,650

बिग बॉस 13 के कंटेस्टंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khuran) इन दिनो एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में दोनो का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। वहीं हाल ही में दोनो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से सामने आई है जहां असीम हिमांशी के परिवार के साथ समय बिताते नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

इन तस्वीरों को असीम और हिमांशी के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया हैं। तस्वीर में हिमांशी की मां और उनका परिवार भी दिखाई दे रहा है, जहां असीम हिमांशी के परिवार के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर से ये साफ जाहिर होता है कि असीम से मिलकर हिमांशीक का परिवार बेहद खुश है।

एक तस्वीर में हिमांशी और उनकी मां के साथ असीम सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरलतब है कि बिग बॉस के घर में असीम ने  हिमांशी को घुटने में बैठकर बाकि कंटेस्टंट्स के सामने प्रपोज़ किया था। उस समय हिमांशी ने  अपने प्यार का इज़हार नहीं किया था। पर घर के बाहर दोनो एक दूसरे के साथ रोमांटिक समय बिता रहे हैं।यहां तक कि हाल ही में बताया जा रहा था कि दोनो को कॉफी डेट पर गए थें।रिपोर्ट की मानें तो दोनो एक साथ म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आएंगे।

[यह भी पढ़ें: कार में मस्ती करते नज़र आए असीम और हिमांशी, सोशल मीडिया पर ख़ूब देखा जा रहा है वीडियो]

 

Advertisement