Advertisement

अरबाज़ खान संग अपनी शादी की खबरों पर जीएफ जॉर्जिया ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)  ने बीएफ अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ शादी को लेकर खुलकर बात की

271
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक होने के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan)  इटालियन  मॉडल  जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)  को डेट कर रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया का रिश्ता दुनिया के सामने जगजाहिर है। जॉर्जिया ने अरबाज के साथ कभी अपने रिलेशनशिप को छिपाया नहीं। कई बार सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें वायरल होती रहती हैं। ऐसी में जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अरबाज के साथ अपनी शादी के प्लान का खुलासा किया है।

Advertisement

अरबाज खान संग शादी को लेकर ऐसा है गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का प्लान

 
टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में  जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा कि, “शादी की अफवाह आती रहती है। बॉलीवुड में शादी की बातें अक्सर तब होता है, जब आप फिल्म इंडस्ट्री के किसी मशहूर व्यक्ति से जुड़े होते हैं। मैंने अरबाज के साथ दोस्ती करते वक्त ही मान लिया थी कि, लोग बातें जरूर बनाएंगे। फ़िलहाल मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि, मेरे और अरबाज की शादी की खबरें अफवाह हैं।  मुझे ऐसी खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता।  
 
जॉर्जिया से आगे जब अरबाज से शादी को लेकर सवाल तो, उन्होंने जवाब दिया कि, ‘अभी इस बारे में कुछ नहीं बता सकती हूं। जब सब तय हो जायेगा, तब हम दोनों मिलकर दुनिया के सामने एक साथ घोषणा कर देंगे। वहीं इसके अलावा जॉर्जिया ने अरबाज के बेटे अरहान खान को लेकर भी चर्चा की है।  जॉर्जिया ने अरहान खान को बहुत अच्छा बताया,  उन्होंने अरहान को अरबाज की तरह बताया। अरबाज की तरह अरहान भी बहुत मजाकिया है। हम दोनों भी एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।  

 

 

यह भी पढ़ें-  जब गजरा बेचने वाली ने मलाइका से कहा- ‘अरबाज जी की तरफ से..’, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

 
जॉर्जिया की वर्क फ्रंट की बात करें तो, वें आनेवाले समय में बजरंगपुर नाम की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉर्जिया के साथ श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धुलिया नजर आएंगे। इसकी फिल्म की शूटिंग अप्रैल महीने में शुरू होने वाली थी, पर अब तक शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement