Advertisement

बिग बॉस 13: पारस-माहिरा के किस से जल भून उठी जीएफ आकांक्षा पुरी, कह दिया ऐसा कुछ

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों झगड़ो के बीच प्यार की बहार चल रही है। हर जगह रोमांस ही रोमांस देखने को मिल रहा है। हाल ही में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का किस वीडियो हुआ था वायरल। इस वीडियो को देख जल भून उठीं जीएफ आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri)।

1,503

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों झगड़ो के बीच प्यार की बहार चल रही है। हर जगह रोमांस ही रोमांस देखने को मिल रहा है। जहां कई दिनो से रश्मी देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के बाद अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम भी इस लिस्ट में आने लगा है। सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद ही पारस ने माहिरा के साथ अपनी फिलिंग शेयर कर दी थी।

Advertisement

वहीं अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां पारस माहिरा को बार बार किस करते हुए नज़र आए। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर दोनो की नजदीकियां की चर्चा खूब होने लगी है। हालांकि इसका असर किसी पर हो या न हो लेकिन पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) पर खूब दिखाई दे रहा है। वह पारस और माहिरा के इस किस से हैरान हैं।

हाल ही में द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने आकांक्षा पुरी के बयान को ट्वीट किया है। इस ट्वीट के अनुसार, आकांक्षा पुरी ने कहा, “अब तो मुझे भी शक होने लगा है उनपर। वह वहां शो में 3 महीने के लिए खेल रहे हैं या फिर मेरे साथ 3 साल से खेल रहे थें। मुझे लगता है कि मैंने जो सुझाव उन्हें दिए थे वह अब मुझ पर ही भारी पड़ रहा है। लेकिन मैं अभी भी उसके  बाहर आने का इंतजार कर रही हूं ताकि उनसे बात कर सकूं। जब वह बिग बॉस में गए थें तब एक अलग ही रूप में गए थे। मैं फिलहाल किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचना नहीं चाहती।” नीचे देखें आकांक्षा के ट्वीट और पारस-माहिरा का किस वीडियो।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सरेआम किस करते हुए पारस ने माहिरा से जाहिर की अपनी फीलिंग, देखें वायरल वीडियो]

Advertisement