Advertisement

अफ़ेयर की खबरों के बीच रिया ने सुशांत को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, ये प्यार नहीं तो क्या है?

इन ख़बरों में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम भी खूब सुर्खियो में हैं। वहीं हाल ही में इन अफेयर की ख़बरों के बीच रिया ने दी सुशांत को जन्मदिन की बधाई।

434

बॉलीवुड के गलियारो में अफेयर की ख़बरों का आना जाना लगा रहता हैं। इन ख़बरों में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम भी खूब सुर्खियो में हैं। कई दिनों से ख़बर आ रही है कि दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहीं नहीं ख़बरों की मानें तो रिया और सुशांत एक दूसरे के साथ वैकेशन कई बार वैकेशन भी एंजॉय करते दिखें। वहीं हाल ही में रिया ने सुशांत के जन्मदिन पर एक खूबसूरत मैसेज शेयर किया है।

Advertisement

दरअसल आज सुशांत अपना 34 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर उनके दोस्त और फैन्स जमकर बधाई दे रहे हैं। इसी बीच कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत को ख़ास तरह से बधाई देते हुए उनके साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है “सबसे सुंदर “शानदार ब्लैक होल” के लिए जन्मदिन मुबारक हो जो मानवता के लिए जाना जाता है! हीरे जैसे चमकते रहो”

वहीं दोनो सितारो के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत पिछली बार फिल्म छिछोरे में नज़र आए थें। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली।

[यह भी पढ़ें:लिंकअप की ख़बरों के बीच जीएफ रिया संग कुछ यूं नजर आए सुशांत, देखें तस्वीरें]

बात रिया चक्रवर्ती की जाए तो उनकी अपकमिंग फिल्म होगी चेहरे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई देंगे। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल बड़े जुलाई में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement