Advertisement

फुकरे के फैंस के लिए आई खुशखबरी, पंडित जी ने चुचे से पूछा ये सवाल गदगद कर देगा आपको

बॉलीवुड की कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी मे से एक 'फुकरे' (Fukrey) है। फुकरे की अब तक दो कड़ियाँ बन चुकी हैं।

9,743

बॉलीवुड की कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी मे से एक ‘फुकरे’ (Fukrey) है। फुकरे की अब तक दो कड़ियाँ बन चुकी हैं। दोनों हिस्सों को फैंस ने भर भरकर प्यार दिया है। दोनों को भारतीय सिनेमा की यादगार कॉमेडी फिल्में हैं। क्योंकि बॉक्स ऑफिस के साथ इन फिल्मों मे फैंस के दिलों मे एक खास जगह बनाई है। अब फिल्म की तीसरी कड़ी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं द्वारा फुकरे 3 को लेकर एक खास पोस्ट शेयर की गई है। जिसमे पंडित जी (पंकज त्रिपाठी), चूचा (वरुण शर्मा) , हनी (पुलकित सम्राट) और ज़फ़र (अली फज़ल) नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर निर्देशक के पोस्ट को रीपोस्ट किया है जिसमें फ़िल्म के तीसरे भाग पर काम करने का संकेत दिया गया है।उन्होंने फिल्म से पंडित जी के साथ तीन मुख्य नायकों की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, तीसरा पार्ट तैयार हो रहा है क्या?

बता दें, मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, इस फिल्म को फैंस और समीक्षकों द्वारा जबरदस्त सराहना और प्रशंसा मिली थी। दोनों कड़ियों ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई के रिकॉर्ड बनाए थे। और अब ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों की बात सुन ली है और ‘फुकरे’ की तीसरी किस्त आने के संकेत दे दिए हैं।

[यह भी पढ़ें:वरुण शर्मा के साथ जब सेट पर हुआ था ऐसा व्यवहार, देखें वायरल वीडियो में एक्टर का दर्द ]

क्या आप भी फुकरे 3 का इंतज़ार कर रहे हैं? अपना जवाब ज़रूर दें। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहें।

Advertisement