Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए खुशखबरी, 11 साल बाद इस जगह हुई मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता’ की वापसी  

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता'(Pavitra Rishta) की हुई वापसी  

200
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस बहुत ज्यादा दुखी हैं। सोशल मीडिया पर फैंस आये दिन सुशांत को याद कर कोई ना कोई हैशटैग ट्रेंड कराते हैं। वहीं पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता के मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता'(Pavitra Rishta) के रिपीट टेलीकास्ट की मांग उठ रही थी। अब इस शो की ओटीटी प्लेटफार्म पर वापसी हुई है। 

Advertisement

 
डिजिटल प्लेटफार्म जी 5 पर धारावाहिक पवित्र रिश्ता का रिपीट टेलीकास्ट देखने मिल रहा। शो के सारे एपिसोड अपलोड़ कर दिए गए हैं। कभी भी फैंस इन एपिसोड्स का लुत्फ़ उठा सकते हैं।  एक बार फिर फैंस सुशांत और अंकिता की लाजवाब केमिस्ट्री देख पाएंगे। धारावाहिक पवित्र रिश्ता सुशांत के करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुआ था। इस शो ने सुशांत को टीवी जगत के बड़े -बड़े सितारों की लिस्ट में शामिल कर दिया था।

 

वहीं इस शो के  शूटिंग के दौरान सुशांत को अंकिता के रूप में अपना प्यार मिला था। शो के लिए एकता कपूर की पहली पसंद सुशांत सिंह राजपूत थे। उन्हें सुशांत की स्माइल बहुत ज्यादा पसंद आई थी। उन्होंने चैनल के खिलाफ जाकर सुशांत को शो में एंट्री दिलाई थी।  
बता दें कि, ’14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से बॉलीवुड सकते में है। फिल्म इंडस्ट्री ने एक प्रतिभाशाली एक्टर हमेशा के लिए खो दिया। वहीं एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चला रहे हैं। फैंस का मानना हैं कि, बॉलीवुड के कुछ लोगों की गंदी राजनीति की वजह से सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर हुए।  

Advertisement