गॉसिप

राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म के जरिए पर्दे पर फिर धमाका करेंगे शाहरुख खान, कुछ ऐसी है फिल्‍म की…

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्‍म को लेकर अब एक और नई खबर सामने आ गई है। जिसमें बताया जा रहा है कि किंग खान जल्‍द ही डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

प्र‍ियंका चोपड़ा के हाथ लगी हॉलीवुड की बेहद मशहूर साइंस फिक्शन फिल्‍म, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा ने कियानू रीव्स की फिल्म 'मैट्रिक्स 4' को कुछ वक्‍त पहले ही साइन कर लिया है। इतना ही नहीं प्र‍ियंका ने इसके एक्‍शन सीन्‍स के लिए कई हफ्तों की ट्रेनिंग भी की थी।

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस के लिए आई खुशखबरी, अब इस दिन रिलीज होंगी ‘सूर्यवंशी’…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' को एक नई रिलीज डेट्स मिल गई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर सामने आई एक और अपडेट, अब पुलिस कर रही इस तथ्‍य की जांच

पुलिस की हालिया जांच रिपोर्ट से सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाने के लिए पहले बाथ रोब बेल्ट का सहारा लिया था, लेकिन..

सुशांत आत्महत्या मामले मे सीसीटीवी को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत (sushant singh rajput) बांद्रा के जिस अपार्टमेंट मे रहते थे वहां कोई भी सीसीटीवी कैमेरा ऑन नहीं था।उस दिन सारे कैमेरा बंद थे।

फुकरे के फैंस के लिए आई खुशखबरी, पंडित जी ने चुचे से पूछा ये सवाल गदगद कर देगा आपको

'फुकरे' 3 (Fukrey 3) को लेकर एक खास पोस्ट शेयर की गई है। जिसमे पंडित जी (पंकज त्रिपाठी), चूचा (वरुण शर्मा) , हनी (पुलकित सम्राट) और ज़फ़र (अली फज़ल) नज़र आ रहे हैं।

जीते जी सुशांत को फिल्मों से निकाला गया, अब बायोपिक बनाने के लिए निर्माताओं के बीच खींचतान

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की ज़िंदगी पर दो फिल्में बनाने का एलान हो चुका है। दोनों फिल्ममेकर्स ने बड़े पैमाने पर फिल्म बनाने की घोषणा की है।

सुशांत सिंह राजपूत ने शुरू की थीं ये तीन कंपनियां, एक थी जीएफ के नाम

सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh Rajput) ने अपने करियर के दौरान 3 कंपनियां भी खोली थीं। जिनमे से एक उनकी कथित जीएफ रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के नाम थी।

सुशांत की बहनें नहीं चाहती थीं रिया उनके भाई के अंतिम संस्कार मे शामिल हों?

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की तीनों बहने प्रियंका, श्वेता और नीतू नहीं चाहती थीं कि उनके भाई के अंतिम संस्कार मे उनकी कथित जीएफ रिया (rhea chakraborty) शामिल हो।