Advertisement

अखियों से गोली मारे गाना देख नाख़ुश हुए गोविंदा, जमकर ली क्लास

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Annya Pande) इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni aur Woh)' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का गाना 'अंखियों से गोली मारे' रिलीज़ कर दिया गया। गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं हाल ही मे गोविंदा (Govinda) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

4,954

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Annya Pande) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni aur Woh)’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ रिलीज़ कर दिया गया। गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। पर यह गाना बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है। हाल ही में उन्होंने इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जहां रिमिक्स के साथ-साथ गाने पर कलाकारों के डांस उन्हें पसंद नहीं आ रहे हैं।

Advertisement

डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार सूत्रो ने बताया कि गोविंदा को यह गाना पसंद नहीं आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा की मानें तो गाने पर डांस करते समय ऐसा लग रहा है सभी सितारे कहीं खोये हुए हैं, जैसे की उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है। गोविंदा ने आगे कहा कि फिल्म के कलाकारों को न केवल गाने के लय की जानकारी थी, बल्कि वह गाने को अनुभव ही नहीं कर पा रहे हैं। नीचे देखें कार्तिक, अनन्या और भूमि का वह गाना

बता दें कि यह गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म ‘दूल्हे राजा (1998)’ का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ का रिमिक्स वर्जन है। उस समय इस गाने में गोविंदा और रवीना की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। नीचे देखें दोनो का वह गाना।

वहीं फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की बात की जाए, तो यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे मुद्सर अजीज ने निर्देशित किया है। यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: पति-पत्नी और वो का अंखियों से गोली मारें गाना लॉन्च, देखें वीडियो ]

 

Advertisement