Advertisement

‘कुली नंबर 1’ के रिमेक पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, वरुण के बारे में ऐसा कुछ कह दिया

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने आखिरकार अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie no. 1)' के रिमेक पर तोड़ी चुप्पी। उन्होंने फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है।

327

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर वह ख़बरों में बने रहते हैं। पर एक वक्त था जब गोविंदा की फिल्में एक के बाद एक सुपर हिट हुआ करती थीं। फिर चाहे वह ‘राजा बाबू’ हो या ‘कुली नंबर 1’ हो या फिर ‘राजा बाबू’। आज भी इन फिल्मों को लोग बेहद पसंद करते हैं। तो वहीं जल्द ही ‘कुली नंबर 1 (Coolie no. 1)’ की रिमेक बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। पर इस बार फिल्म में गोविंदा नहीं बल्कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Kha) नज़र आएंगे। वहीं गोविंदा ने इस फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

जूम टीवी से बातचीत के दौरान गोविंदा ने फिल्म में वरुण धवन को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कुली नंबर 1 के रिमेक के लिए वरुण को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा ” यह बेहद उत्साहजनक होता है जब युवा एक्टर अपने सीनियर से प्रेरणा लेता है। जब हम जवान थें तब हम भी ऐसा करते थें।”

बता दें कि हाल ही में 65 वें फिल्मफेयर अवार्ड मे गोविंदा को एक्सलेंस इन इंडियन सिनेमा अवार्ड दिया गया। गोविंदा को स्मानित होते  समय वरुण धवन ने माना कि गोविंदा ही बॉलीवुड के असली हीरो नंबर 1 हैं।

[यह भी पढ़ें: आखिरकार वरुण धवन ने माना गोविंदा हैं हीरो नंबर वन, फिर ऐसे दिया गोविंदा ने जवाब]

गौरतलब है कि कुछ दिनो पहले गोविंदा ने कुली नंबर 1  के निर्देशक और वरुण के पिता डेविड धवन के खिलाफ टिप्पणी की थी। एक रिपोर्ट के अनुसार जब  गोविंदा के सेक्रेटरी ने डेविड को फोन करके उनके सामने फिल्म का प्रस्ताव रखा तो डेविड ने उनकी सेक्रेटरी से कहा कि गोविंदा को जो कैरेक्टर दिया जा रहा है वह केवल वही करे। गोविंदा ने कहा था कि डेविड की यह बाते सुनकर उन्हे बहुत तकलीफ पहुंची।

आपको बता दें कि साल 1990 में कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा संग करिश्मा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री खूब जमी थी। वहीं अब सारा और वरुण की ‘कुली नंबर 1’ इसी साल 1 मई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है।

 

Advertisement