Advertisement

सीएए, एनआरसी पर बोले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा, कहा – “मिर्ची लगेगी…”

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (govinda) अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा गोविंदा अक्सर किसी भी विषय पर खुलकर बोलने के लिए भी जाने जाते हैं। देश मे इन दिनों सीएए

466

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (govinda) अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा गोविंदा अक्सर किसी भी विषय पर खुलकर बोलने के लिए भी जाने जाते हैं। देश मे इन दिनों सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विवाद जारी है। कई बॉलीवुड सितारों ने इस पर अपनी राय ज़ाहिर की है। काइयों ने इसका विरोध भी किया है। गोविंदा को इस बारे मे पूछा गया तो उन्होने इसका मज़ेदार जवाब दिया।

Advertisement

दरअसल, गोविंदा आईफा अवार्ड को लेकर बात कर रहे थे। इसी दौरान जब उनसे सीएए, एनआरसी और एनपीआर के बारे मे पूछा गया तो उन्होने जवाब देते हुए कहा, उन्होंने कहा- “मैं कुछ बोलूंगा नहीं, मैंने राजनीति छोड़ दी है। मैं कुछ बोलूंगा तो वैसा ही होगा “तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं।”

इंदौर में हो रहे आईफा अवार्ड्स पर गोविंदा बोले, “मध्य प्रदेश हिंदुस्तान का दिल है और फिल्म लाइन दिल से निकली हुई आवाज है। जो पूरी दुनिया तक पहुंचती है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं ये कामयाब हो। नर्मदा मैया का हमेशा आशीर्वाद रहा है।

[यह भी पढ़ें:अखियों से गोली मारे गाना देख नाख़ुश हुए गोविंदा, जमकर ली क्लास]

गोविंदा के बेबाक बयानों की बात की जाए तो उन्होने डेविड धवन संग अपने रिश्ते, करण जौहर की राजनीति पर कई बार बेबाक बयान दे चुके हैं। गोविंदा की पिछली फिल्मों की बात करें तो उनकी आ गया हीरो और रंगीला राजा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। गोविना ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा अब तक नहीं की है। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement