Advertisement

वीडियो: कपिल शर्मा के शो पर गोविंदा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘अब नौकर भी नहीं..’

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) शो में इस हफ्ते हंसी का तड़का लगाने बिंदास एक्‍टर गोविंदा (Govinda) अपने परिवार के साथ आए।

1,005

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) इन दिनों लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं इन दिनों टीआरपी की रेस में भी कपिल का यह शो अपनी तेज दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहा है। बता दें, शो में इस हफ्ते हंसी का तड़का लगाने हिंदी सिनेमा के बिंदास एक्‍टर गोविंदा (Govinda) अपने परिवार के साथ आए। जहां उन्‍होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मजेदार सवालों पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद चौंकाने वाले भी खुलासे भी किए हैं। देखें वीडियो…

Advertisement

सोनी टीवी द्वारा शो के शेयर किए गए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बार गोविंदा अपनी बेटी और पत्नी संग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचें। इस दौरान कपिल शर्मा ने सुनिता से सवाल पूछते हुए कहा, ‘जब सर की आपसे लड़ाई हो जाती है तो आप बाजार जाकर इनके क्रेडिट कॉर्ड से तब-तब शॉपिंग करती हैं जब तक कि सर सॉरी नहीं बोल देते।’ हालांकि, कपिल शर्मा के एक सवाल पर गोविंदा (Govinda) की पत्नी ऐसा जवाब देती हैं कि वह भौचक्‍के रह जाते हैं।

(यह भी पढ़ें : ‘द कपिल शर्मा’ की सक्ससे पार्टी में जमकर नाची कपिल की रील वाइफ, देखें वीडियो)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस सवाल पर गोविंदा की पत्नी सुनिता (Sunita) ने कहा, ‘इनके पास एक क्रेडिट कॉर्ड रहता भी नहीं है, सारे मैं अपने पास ही रखती हैं।’ गोविंदा इस पर बताते हैं कि जब नौकर लोग आपस में कुछ डिस्कस करते हैं तो वो कहते हैं, ‘मैम साब से जाकर पूछो, वहीं सब कुछ करती हैं, अरे साहब का क्या है वो तो बस ऐसे ही हैं।’ मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement