Advertisement

शादी के 8 साल बाद एक्टर गुलशन देवैया ने पत्नी से लिया तलाक, ख़ुद बताया क्यों टूटा रिश्ता

एक्‍टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) की पर्सनल लाइफ को लेकर एक खबर सामने आई है। एक्‍टर गुलशन का उनकी पत्‍नी कैलिरोई तजीएफ्टा (Kallirroi Tziafeta) के साथ तलाक (Divorce) हो गया है।

937

बॉलीवुड एक्‍टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) की पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्‍टर गुलशन का उनकी पत्‍नी कैलिरोई तजीएफ्टा (Kallirroi Tziafeta) के साथ तलाक (Divorce) हो गया है। बता दें, दोनों कपल्‍स ने यह फैसला शादी के एक दो साल बाद नहीं बल्‍कि अपनी शादीशुदा जिंदगी के 8 साल एक साथ बिताने के बाद लिया है। हैरानी वाली बात ये है कि इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद एक्‍टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में दी है।

Advertisement

स्पॉटबॉय से अपनी हालिया बातचीत में पत्‍नी कैलिरोई तजीएफ्टा (Kallirroi Tziafeta) से तलाक को लेकर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने खुलकर बातचीत की है। एक्‍टर ने कहा, “हमने आपसी सहमती के साथ शांतिपूर्ण रूप से ये फैसला किया है और अब हमने एक दूसरे से तलाक ले लिया है। हमने इसे लेकर किसी तरह का प्रेस स्टेटमेंट जारी नहीं किया और ना ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा की क्योंकि हमारी शादी हमारा नीजी मामला है। मैं बस इतना ही कहूंगा।”

View this post on Instagram

“Vintage” with @maakalli

A post shared by Gulshan Devaiah (@gulshandevaiah78) on

(यह भी पढ़ें : मराठी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा थीं रामायण की कौशल्या, असल जिंदगी में राजा दशरथ से ये था रिश्ता)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ग्रीस की रहने वाली कैलिरोई तजीएफ्टा (Kallirroi Tziafeta) भी पेशे से एक्‍ट्रेस हैं। गुलशन और कैलिरोई ने दो साल के रिलेशनशिप के बाद 2012 में शादी की थी। वहीं गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘शैतान’, ‘हेट स्टोरी’, ‘हंटर’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी कई फिल्मों में अपनी अहम भूमिका निभा चुके हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement