Advertisement

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने केआरके को लेकर अमिताभ बच्चन से की ऐसी अपील, जानें क्‍या है पूरा मामला

फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से केआरके को लेकर किया ऐसा अनुरोध

341

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) (केआरके) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। पर इस बार केआरके को अपना बिंदास रवैया महँगा पड़ता नजर आ रहा है। क्योंकि बॉलीवुड के एक सेक्शन ने केआरके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिनमें फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta), मिलाप जावेरी(Milap Zaveri) और बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) शामिल हैं। 

Advertisement

तीनों ने केआरके के खिलाफ सोशल मीडिया पर सार्वजनिक तौरपर गुस्सा जाहिर किया है। वहीं मनोज बाजपेयी ने लोगों से केआरके को अनफॉलो करने की भी अपील की है। अब हंसल मेहता फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने का अनुरोध किया है। 
 
हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से अपील करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘ मेरी अमिताभ बच्चन से अपील है कि वे कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करें। इस ट्वीट के साथ हंसल मेहता ने केआरके के कुछ ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए हैं। जिसमें केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रोल किया था। आप भी देखियें हंसल मेहता का ट्वीट….

 

हंसल द्वारा शेयर किये किये ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट में केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की बहुत ज्यादा बुराई की थी। वहीं केआरके ने दावा भी किया था सुशांत का करियर खत्म हो गया। सुशांत की आत्महत्या के बाद से केआरके विवादित वीडियो बनाकर कई सेलेब्रिटीज पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- केआरके पर फूटा अभिनेता मनोज बाजपेयी का गुस्सा, कहा-‘अब जंग शुरू..’

बता दें कि, केआरके ने हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी को लेकर रिव्यू करने की बात कही थी। जिसे सुनने के लिए दोनों को हैडफ़ोन पहनने की जरुरत पड़ेगी। जिसके बाद हंसल मेहता ने केआरके को उनसे न उलझने की चेतावनी दे डाली। वहीं दूसरी तरफ मनोज़ बाजपेयी ने भी केआरके पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना साधा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement