Advertisement

लॉकडाउन के बाद एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा  

बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (hansika motwani) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी होती हैं।

1,935

बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (hansika motwani) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी होती हैं। इन दिनों उनकी शादी की खबरें भी आम हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार, हंसिका मुंबई के किसी नामी बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं। कहा जा रहा था कि ये शादी बेहद निजी होगी। हालांकि अब हंसिका ने आखिरकार उनकी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ ही दी है।

Advertisement

हंसिका मोटवानी ने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये अपनी शादी की खबर पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होने इस खबर को बेबुनियाद बताया है। हंसिका मोटवानी ने लिखा कि, वो जानना चाहती हैं कि आखिर वो लड़का कौन है? हंसिका ने ट्वीट किया, “बकवास! हे भगवान वो कौन है?“

हंसिका की एक दोस्त ने भी उनसे पूछा कि उन्होंने शादी की खबर दोस्तों को क्यों नहीं दी? इस पर हंसिका ने कहा, “क्योंकि मुझे भी अभी ही पता चला है।“

बता दें कि, हं‌सिका ने ऋतिक तोषण की फिल्म कोई मिल गया से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फीलहाल वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वैसे तो इनहोने एक्टिंग की शुरुआत 2003 में ही टीवी सीरियल ‘शका लाका बूम बूम’ से की थी।

[यह भी पढ़ें:मालदीव में चिल कर रही हैं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, बोल्‍ड तस्‍वीरें देख लोगों ने ऐसा कुछ कह दिया]

हिमेशा रेशमिया के ‘आप का सुरूर’ गाने भी हंसिका मोटवानी ने हुस्न के जलवे बिखेरे थे। हंसिका की ये खबर आपको कैसी लगी ? ये आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement