Advertisement

हार्दिक-नताशा के रिश्‍ते पर आया एक्स जीएफ एली अवराम का रिएक्‍शन, कह दिया ऐसा कुछ

हार्दिक-नताशा की शादी की खबरों के बीच एली अवराम की एक पोस्‍ट खूब वायरल हुई थी। जिसमें उन्‍होंने अपने इंस्‍टा हैंडल पर एल पोस्ट किया था...

12,129

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) लगातार खबरों में बने हुए हैं। हार्दिक ने अपनी मंगेतर नताशा की प्रेग्‍नेंसी को लेकर हाल ही में दिलचस्‍प खुलासा किया था। जिसमें उन्‍होंने बताया था कि उनके घर जल्‍द ही एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है। वहीं इस खबर के साथ कुछ लोगों का मानना था कि इस कपल ने गुपचुप अपनी शादी भी कर ली है। दिलचस्‍प बात ये है कि इन खबरों के बीच हार्दिक की एक्स बाद गर्लफ्रेंड एली अवराम (Elli Avram) का रिएक्‍शन सामने आया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

हार्दिक-नताशा की शादी की खबरों के बीच एली अवराम की एक पोस्‍ट खूब वायरल हुई थी। जिसमें उन्‍होंने अपने इंस्‍टा हैंडल पर एल पोस्ट किया था, जिसको लेकर माना जा रहा था कि एक्‍ट्रेस ने टॉन्‍ट करते हुए पोस्‍ट किया है। बॉलीवुड लाइफ से हुई हालिया बातचीत में जब एली से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, “ओह माय गॉड, तुम मजाक कर रहे हो। ये देखकर हंसी आती है कि लोग किस तरह से चीजों को उठाकर ज्यादा सोचने लगते हो। अगर मुझे हार्दिक से कुछ कहना होता तो मैं उसे सीधे मैसेज भेजती।”

(यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने बताया कैसे हुई थी नताशा से पहली मुलाकात, सगाई को लेकर भी कह दिया ऐसा कुछ)

इसके साथ एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, “इसके लिए मुझे इंस्टाग्राम पर घूमने की जरुरत नहीं है। तो इसमें उनसे कुछ लेना देना नहीं है। मैं वाकई उनके और नताशा के लिए बेहद खुश हूं।” गौरतलब है कि नताशा से पहले हार्दिक के साथ एली अवराम का नाम खूब जोड़ा गया है। हालांकि उनके रिश्‍ते में कितनी सच्‍चाई थी, यह तो अब वही बता सकते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement