Advertisement

बेटे की सगाई की ख़बर सुन हैरान हैं हार्दिक के पिता, कहा – “नताशा अच्छी लड़की है लेकिन…”

इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सर्बियन मॉडल नाताशा स्टानोविक (Natasha Stankovic) की सगाई की ख़बरें खूब चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने सगाई की ख़बरो से हैरान होकर तोड़ी चुप्पी।

793

इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सर्बियन मॉडल नाताशा स्टानोविक (Natasha Stankovic) की सगाई की ख़बरें खूब चर्चा में हैं। नताशा संग अपनी सगाई का ऐलान हार्दिक ने अपने पोस्ट के जरिए किया था, जहां नताशा अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। दोनो की अचानक सगाई की ख़बरों ने हर किसी को हैरान कर दिया। यहां तक हार्दिक का परिवार भी यह जानकर हैरान है। वहीं हाल ही में हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने कपल की सगाई पर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक और नताशा की सगाई से हैरान हिमांशु पांड्या ने कहा “नताशा बहुत अच्छी लड़की है। मुंबई में हमारी मुलाकात कई बार हो चुकी है। हमे ये पता था कि दोनो वैकेशन मनाने दुबई जा रहे हैं। पर दोनो सगाई कर लेंगे हमें इसकी जानकारी नहीं थी।” हिमांशु पंड्या कहते हैं “दोनो की सगाई की ख़बर ने हमे हैरान कर दिया। दोनो की सगाई होने के बाद हमें इस बात का पता चला।” बताया जा रहा है कि नताशा संग बेटे की सगाई की ख़बर से हिमांशु पांड्या बेहद खुश है।

बता दें हार्दिक और नताशा ने वैकेशन के दौरान न्यू इयर पर सगाई की। कपल ने एक बोट पर बेहद रोमांटिक अंदाज में इस सगाई के पल को ख़ास बनाया। सगाई के बाद कपल के दोस्तो ने और फैन्स ने उन्हें जमकर बधाई दी। यहां तक कि कपल के एक्स उर्वशी रौतेला और अली गोनी ने भी पोस्ट पर कमेंट कर हार्दिक और नताशा को बधाई दी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: मोनोकनी में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं हार्दिक की मंगेतर नताशा, तस्वीरें देख लोगों ने कहा- “भाभीजी प्रणाम..”]

Advertisement