Advertisement

क्र‍िकेटर हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा से पूछा- ‘मैं क्या हूं तेरा…’, एक्‍ट्रेस का जवाब सुन छूट जाएगी आपकी हंसी

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी मंगेतर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

274

लॉकडाउन के चलते भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी मंगेतर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रहे हार्दिक और नताशा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें क्रिकेटर अपनी मंगेतर से एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। जिसके जवाब में नताशा कुछ ऐसा कहती हैं, जिसे सुनकर आप जरूर हंसी से लोटपोट हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

View this post on Instagram

My valentine for life ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के फैन पेज से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप वह अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) संग घर के थिएटर में फिल्‍म देखते हुए नजर आ रहे हैं। तभी हार्दिक मंगेतर नताशा के पास आते हैं और पूछते हैं, ”मैं क्या हूं तेरा…?” ऐसे में इस सवाल को सुनकर नताशा हंस पड़ती हैं और टूटी-फूटी हिंदी में जवाब देते हुए कहती हैं, ”जिगर का टुकड़ा…” जिसको सुनकर हार्दिक तेजी से हंस पड़ते हैं और नताशा भी हंस पड़ती हैं।

(यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा ने बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर कर मचाई सनसनी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स)

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इस जवाब को सुनकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्‍ट्रे को अच्छे से हिंदी नहीं आती है, जिसके चलते हार्दिक उनसे हिंदी में सवाल पूछकर मजे लेते रहते हैं। गौरतलब है कि इस रोमांटिक जोड़ी ने अचानक अपनी सगाई करके सभी को चौंका दिया था। वहीं इन सबके के बीच नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक एक्‍ट्रेस के साथ धमाकेदार डांसर और मॉडल भी हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement