Advertisement

हार्दिक संग नताशा की सगाई पर एक्स बीएफ अली गोनी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- “अंदाजा नहीं था..”

भारतीय क्र‍िकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) से सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। हार्दिक ने नताशा संग अपने अपने इस खास मौके की तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान।

758

भारतीय क्र‍िकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) से सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। हार्दिक ने नताशा संग अपने अपने इस खास मौके की तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020. सगाई।” दिलचस्‍प बात ये है कि हार्दिक की सगाई को लेकर ना तो उनकी फैमली और ना ही उनके दोस्‍तों को कोई खबर नहीं थी। लेकिन इस रोमांटिक कपल की सगाई पर अब नताशा के एक्‍स बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर..

Advertisement

एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में नताशा और हार्दिक की सगाई को लेकर बताते हुए कहा, “उन्‍हें दोनों के रिलेशनशिप के बारे में तो पता था, लेकिन सगाई को लेकर कोई अंदाजा नहीं था। हालांकि नताशा ने कुछ समय पहले हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते के बारे में मुझे बताया था।”

(यह भी पढ़ें : बेटे की सगाई की ख़बर सुन हैरान हैं हार्दिक के पिता, कहा – “नताशा अच्छी लड़की है लेकिन…”)

इसके साथ ही अली ने इंटरव्‍यू में यह भी बताया, “नताशा, हार्दिक से बहुत प्यार करती हैं और वह भी उनसे करते हैं। मुझे याद है कि ‘नच बलिए’ के दौरान भी नताशा, हार्दिक को फोन किया करती थी। ये एक-दूसरे के लिए परफेक्ट जोड़ी है। नताशा काफी स्वीट और केयरिंग हैं।” गौरतलब है कि नताशा की सगाई वाली पोस्‍ट पर अली गोनी ने हार्ट इमोजी पोस्‍ट किए थे। वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा यह दोनों रोमांटिक कपल शादी के बंधन में कब बंधते हैं।

Advertisement