Advertisement

हार्दिक पांड्या ने बताया कैसे हुई थी नताशा से पहली मुलाकात, सगाई को लेकर भी कह दिया ऐसा कुछ

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) लगातार अपने फैंस को चौंका रहे हैं। अपनी लव स्‍टोरी को लेकर हार्द‍िक ने एक बार..

1,884

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) लगातार अपने फैंस को चौंका रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हार्दिक-नताशा ने जहां अपनी सगाई की तस्‍वीरें शेयर कर सभी कर दिया था। वहीं अब क्र‍िकेटर ने अपनी मंगेतर नताशा की प्रेग्‍नेंसी को लेकर खुलासा सभी एक सरप्राइज कर दिया है। वहीं, इन सबके बीच अब हार्दिक ने नताशा संग अपनी पहली मुलाकात और अचानक सगाई के फैसले पर दिलचस्‍प खुलासा किया है।

Advertisement

लाइव चैट के जरिए एक क्र‍िकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बताया कि “नताशा से उनकी मुलाकात रात को करीब एक बजे हुई थी। उस दौरान मैंने एक टोपी, एक चेन और एक घड़ी पहनी थी। इसलिए उसने सोचा कि अलग तरह का आदमी आया। लेकिन जब मैंने उससे बात करना शुरू किया, तब हमने एक-दूसरे को जाना और फिर डेट करना शुरू किया। वहीं इसके बाद 31 दिसंबर को सगाई हुई।”

(यह भी पढ़ें : पुल के नीचे रुके लोगों ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्‍टर का रिएक्‍शन देख खुश हो जाएंगे आप)

इसके साथ क्र‍िकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सगाई को लेकर बताते हुए कहा कि “सगाई से दो दिन पहले, मैंने कुणाल को इस बारे में बताया। मैंने उससे कहा था कि मेरे पास जो है मैं उसमें काफी खुश हूं! मुझे वो शख्स मिल गया है जिसे मैं प्यार करता हूं।” मेरे इस फैसले पर पूरे परिवार ने मेरा सपोर्ट किया और कहा कि “जो भी तुम्हे करना है तुम वह करो।” वहीं, अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि यह रोमांटिक कपल कब अपनी शादी करते हैं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement