Advertisement

उर्वशी रौतेला नहीं बल्कि इस ऐक्ट्रेस संग दुबई में वैकेशन के मजे ले रहे हैं हार्दिक पंड्या

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela ) और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardi Pandya) के साथ अफेयर की ख़बरे हर किसी को पता हैं। पर वहीं हाल ही में बताया जा रहा है कि उर्वशी को छोड़ हार्दिक पंड्या (Hardi Pandya) इस एक्ट्रेस के साथ दुबई में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं।

759

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारो में फिल्मों से ज्यादा अफेयर की ख़बरें सुनने को मिलती हैं। इन दिनों यहां उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela ) भी टॉप पर चल रही हैं। दरअसल उर्वशी इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardi Pandya) के साथ चर्चा में हैं। दोनो के अफेयर की ख़बरें आये दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने एक पपी के साथ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके बाद यही ख़बर आई थी कि यह पपी हार्दिक ने उन्हें गिफ्ट की थी। पर एक इंटरव्यू में उर्वशी ने हार्दिक संग रिश्तों पर इंकार कर दिया था।

Advertisement

पर हाल ही में हार्दिक ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह हार्दिक के दुबई वैकेशन की है जहां उनके साथ उर्वशी नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस है। स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के अनुसार हार्दि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ रिलेशनशिप हैं। इसीके चलते वह नताशा के साथ दुबई में वैकेशन एंजॉय कर रह हैं। बताया जा रहा है कि दोनो काफी लंबे समय से छुट्टी पर जाने की योजना बना रहे थें। फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हालांकि दोनो ने अपनी अलग-अलग तस्वीर शेयर की है। हार्दिक जहां समुद्र के पास पोज़ देते नज़र आ रहे हैं। वहीं नताशा पूल के पास ब्लैक बिकिनी में रिलैक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं। आप भी देंखे तस्वीरें।

View this post on Instagram

? ??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

☀️??

A post shared by ?Nataša Stanković? (@natasastankovic__) on

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि हार्दिक, नताशा को मुंबई के एक पार्टी में लेकर गए थें। इस पार्टी को उनके दोस्तों ने आयोजित किया था। बताया जा रहा है कि हार्दिक, नताशा को लेकर बेहद गंभीर है। यहां तक कि हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से भी मिलवाया है।

[यह भी पढ़ें:आखिरकार हार्दिक पांड्या संग अफेयर की ख़बरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, किया यह खुलासा]

 

Advertisement