Advertisement

‘मोटरसाइकल’ फिल्म के लिए हर्षवर्धन राणे देंगे अनोखा ऑडिशन, करेंगे सुपरबाइक की ड्रीम राइड

अपनी मेथड एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले हर्षवर्धन राणे(Harshvardhan Rane) ऑडिशन के लिए अपनी फेवरेट सुपरबाइक  को लेकर रोड पर उतरेंगे।

150

हर्षवर्धन राणे(Harshvardhan Rane) अपने तीन साल के करियर में सबसे खास चरण में हैं। बॉलीवुड में कोई गॉडफादर ना होने के बाद भी उन्होंने खुद ही अपनी सफलता की कहानी लिखी है। यही वजह है कि किसी भी फिल्म की तैयारी को वो हल्के में नहीं लेते हैं और एक प्रोफेशनल की तरह ही कैमरे के सामने आते हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि भारतीय सिनेमा के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं ने उनके एक्टिंग की बारीकियों पर ध्यान दिया है।

Advertisement

इस महीने की शुरुआत तक, हर्षवर्धन यूनाइटेड किंगडम में बेजॉय नांबियार की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘तैश’ की शूटिंग कर रहे थे। अब उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है और अब वो एक ऑन-रोड एक्शन और बाइक राइड्स से जुड़ी एक आने वाली फिल्म के लिए सबसे अलग तरह का ऑडिशन देने की शुरुआत कर चुके हैं।

अपनी मेथड एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले राणे ने अगली फिल्म के ऑडिशन के लिए अपनी फेवरेट सुपरबाइक  को लेकर रोड पर उतरेंगे। हर्षवर्धन स्कॉटलैंड में लंदन से इन्वर्टिस की दूरी तय करने जा रहे है। इससे पहले अपने करियर में, हर्षवर्धन ने यह स्पष्ट किया था कि वह किसी फिल्म के लिए दूरी तय करने या सड़क पर यात्रा करने से नहीं डरते। अब ये बात तो साफ़ है कि हर्षवर्धन ने जो कहा था वो उसे पूरा करने में विश्वास रखते हैं।

[यह भीड़ पढ़ें:लूटकेस का ट्रेलर शेअर कर यूपी पुलिस ने दी यह नसीहत, कुणाल खेमू ने दिया मज़ेदार जवाब]

जब इस पर सवाल किया गया तो डेडिकेटेड एक्टर का कहना है, “यूनाइटेड किंगडम में ये ड्रीम राइड, मेरी अगली मोटरसाइकल फिल्म के लिए मेरा ऑडिशन होगा। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहता हूँ लेकिन जबतक मैं इसके लिए सेलेक्ट नहीं हो जाता मैं कुछ कह नहीं सकता। जितने भी राइडर्स हैं कृपया आप मुझे अपनी दुआओं में रखें और अपने सर को हेलमेट में, सुरक्षित सवारी करें।”

Advertisement