Advertisement

सपना चौधरी के इस डांस ने सोशल मीडिया पर लगा दी है आग, अब तक 800 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा

हरियाणा की सुपरहिट डांसर सपना चौधरी(sapna choudhary) के इस डांस वीडियो गाने ने बनाया रिकॉर्ड 

2,269

हरियाणा की सुपरहिट डांसर सपना चौधरी(sapna choudhary) के जानलेवा अदाओं का हर कोई दीवाना है। सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट किसी भी फ़िल्मी सितारें से कम नहीं है। सपना के ‘लाइव परफॉरमेंस’ को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ता है।

Advertisement

वैसे तो सोशल मीडिया(Social Media) पर सपना का हर एक वीडियो आग की तरह फैलता है। वहीं अब सपने के एक सुपरहिट डांस वीडियो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दर्शक आजतक सपने के इस डांस वीडियो को बड़ी दिलचस्पी से देखते हैं।

यूट्यूब पर सपना चौधरी का एक वीडियो तहलका मचा रहा है। वीडियो में सपना सुपरहिट सांग ‘तेरी आंखों का यो काजल’ पर लाजवाब डांस परफॉरमेंस देती नजर आ रही हैं।  इस वीडियो के लोग आज तक दीवाने हैं। यह कारण है कि अब तक 800 मिलियन से ज्यादा बार वीडियो को देखा जा चुका है। वहीं सोनोटेक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने के एक लिंक पर 490 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आप भी देखिए सपना का बेहतरीन डांस परफॉरमेंस ……

 

बता दें कि, ‘सपना चौधरी के तारे बुलंदियों पर हैं। उन्हें बॉलीवुड से लेकर पंजाबी और भोजपुरी में लगातार ऑफर मिल रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफ़ेक्ट से’ डेब्यू किया था। इसके अलावा सपना बिगबॉस -11 में प्रतियोगी भी रह चुकी हैं।

 

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी गरीबों की मदद के लिए आगे आईं, पुलिस वालों के साथ मिलकर बनाया खाना

वहीं सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वें कई सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। वहीं सपना अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement