Advertisement

हिमांशी खुराना ने दिखाई अपनी डायमंड रिंग की झलक, असीम संग सगाई की खबरें हुईं आम

हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) की सोशल मीडिया तस्वीर ने असीम(Asim Riaz)  और उनकी शादी की अटकलों को तेज किया 

1,028

रियलिटी शो बॉलीवुड -13(Bollywood-13) के घर में हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana)  और असीम रियाज(Asim Riaz)  की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों के बीच दोस्ती से शुरू हुआ रिश्ता जल्द प्यार में बदल गया। घर से निकलने के बाद लगातार दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा रहा है। फैंस भी दोनों की जोड़ी को  काफी पसंद करते हैं। वहीं अब फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं। हालही में हिमांशी खुराना ने एक तस्वीर पोस्ट की हैं।  इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस तरह -तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

Advertisement

हाल में हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में हिमांशी के हाथ में डायमंड रिंग देखी जा सकती है। इसी तस्वीर के बाद असीम और हिमांशी की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ ली। लोग द्वारा कहा जा रहा है कि,’यह रिंग हिमांशी को असीम ने गिफ्ट की हैं’। इस रिंग को देखने के बाद लोगों द्वारा दावा किया जा रहा है कि, असीम हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ कर चुके हैं। वहीं अबतक असीम या हिमांशी के तरफ से अपने शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में हिमांशी खुराना ने किया हॉट डांस, देखकर फ़िदा हुए असीम रियाज़

 

बता दें कि, कुछ दिन पहले दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। हिमांशी ने एक ट्वीट कर कहा था कि, ‘हमें कोई साथ नहीं देखना चाहता’। जिसके बाद दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ ली।  पर बाद में हिमांशी की एक तस्वीर पर असीम ने कमेंट कर ब्रेकअप की सारी खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया। थोड़े समय पहले दोनों का वीडियो सांग ”काला सोहना है’ रिलीज हुआ था। इस सांग को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement