Advertisement

क्या जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा संग शादी रचा ली? ख़ुद किया खुलासा

अनूप जलोटा(anup jalota) के साथ शादी की खबरों पर जसलीन मथारू(jasleen matharu) ने चुप्पी तोड़ी

322

बगबॉस -12(Big boss -12) प्रतियोगी जसलीन मथारू(jasleen matharu) का नई नवेली दुल्हन का अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था । इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन उनकी शादी को लेकर कयास लगाने लगे थें। फैंस ने मान लिया कि जसलीन ने लॉकडाउन के बीच गुप्त तरीके से ब्याह रचा लिया है।

Advertisement

वहीं कई लोगों का मानना है कि, जसलीन ने अपने संगीत गुरु अनूप जलोटा(anup jalota) के संग शादी कर ली है। ऐसी खबरों के बाद खूब बवाल मचा था। वहीं ट्रोलर्स भी सोशल मीडिया पर जसलीन को जमकर ट्रोल कर रहे थे। अब इस रहस्य से जसलीन ने खुद पर्दा उठाया है और अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

हालही में इस मामले पर जसलीन ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय से खुलकर बातचीत की हैं। उन्होंने कहा कि, ‘किसीको भी मेरे शादी की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस मेरे शादी को लेकर कई बार सवाल पूछ चुके हैं। काफी लोगों ने यह भी मान लिया कि मैंने अपने गुरु अनूप जलोटा से शादी कर ली है।

वहीं लोगों ने मुझे शादी के लिए शुभकामनायें देना भी शुरू कर दिया है। मेरे करीबी लोगों को इन तस्वीरों पर विश्वास हो गया था। कुछ दिन पहले टीवी एक्टर करिश्मा ने भी मुझे शादी की शुभकामनायें दी थी। पर सच यह है कि मैंने एक वीडियो सांग के लिए सिंदूर, बिंदी और मंगलसूत्र वाला दुल्हन का गेटअप पहना था।

 

यह भी पढ़ें-जसलीन मथारू के पिता को मिली धमकी, कॉलर ने मांगे इतने लाख

 

बता दें कि, खबरों के अनुसार जसलीन और अनूप एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। इस खबर ने पूरे देश को चौंका दिया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement