होम » टीवी » आइसोलेशन में वीडियो कॉल कर यूं दूरियां मिटा रहे हैं असीम-हिमांशी, देखें चैट की वायरल तस्वीरें

Advertisement

आइसोलेशन में वीडियो कॉल कर यूं दूरियां मिटा रहे हैं असीम-हिमांशी, देखें चैट की वायरल तस्वीरें

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। यह किसी से छुपा नहीं है कि शो में दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था।

440

बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। यह किसी से छुपा नहीं है कि शो में दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसकी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे। दिलचस्‍प बात ये है कि शो से बाहर निकलने के बाद दोनों का एक और वीडियो सामने आया था। जिसमें वह कार ड्राइविंग का लुत्‍फ लेते हुए नजर आए थे। लेकिन कोरोनावायरस के चलते घर में कैद असीम-हिमांशी एक दूसरे को बेहद मिस कर रहे हैं। देखें वायरल तस्‍वीर..

Advertisement

सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव रहने वाली हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने ट्वीटर हैंडल से एक बेहद खास तस्‍वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने असीम रियाज से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि इस में हिमांशी की सिर्फ आंख नजर आ रही है। वहीं असीम अपने नॉर्मल लुक में दिखाई दे रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि वीडियो कॉल के दौरान लिए गए इस स्‍क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं।

(यह भी पढ़ें : असीम-हिमांशी की शादी को लेकर कुछ ऐसा बोले भाई उमर रियाज, कहा- “मुझे खुशी है”)

इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि कोरोना के चलते असीम और और हिमांशी भी एक दूसरे से सीधे तौर पर मिलने से बच रहे हैं। असीम रियाज (Asim Riaz) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इसके अलावा असीम रियाज अपनी कथित गर्ल फ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ एक म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। बॉलीवुड और टीवी की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement