Advertisement

असीम और शेफ़ाली के रिश्ते को लेकर हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- “मेरी वजह से दोनों..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर निकलने के बाद शेफाली जरीवाला (shefali jariwala) ने असीम रियाज (Asim Riaz) लगाए थे गंभीर आरोप। अब वहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तोड़ी चुप्पी। दिया ऐसा बयान।

560

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद भी शो के कंटेस्टंट्स अभी भी चर्चा में हैं। शो से बाहर होने के बाद शेफाली जरीवाला (shefali jariwala) ने असीम रियाज (Asim Riaz) पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थें। तो वहीं शेफाली द्वारा असीम  पर लगाए गए आरोपों पर अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तोड़ी चुप्पी। हिमांशी ने शेफाली के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Advertisement

पिंकविला से बातचीत के दौरान हिमांशी ने बताया “ऐसा कुछ नहीं था। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों कहा और उसे ऐसा क्यों लगा। केवल वह जानती है। मैं सचमुच में उनका सम्मान करती हूं क्योंकि उसके साथ मेरी बॉन्डिंग अच्छी थी।। असल में मैं असीम और उसके बीच फंसी हुई थी क्योंकि दोनों के साथ मेरी बॉन्डिंग मजबूत थी।”

हिमांशी ने आगे कहा “उनके बीच पहले से ही मतभेद थे लेकिन मेरी वजह से वे एक दूसरे के लिए अच्छे बने थे। चोट पहुंचाने वाली बात पर मैं यही कहूंगी कि ऐसा नहीं हुआ और मैं असीम के अधिक करीब हूं।  इसलिए मैं उसके बारे में थोड़ा और चिंतित रहती हूं। लेकिन एक बात मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि शेफाली ने जो भी बात कही है वह कभी नहीं हुई। मेरे पास इसके लिए कोई भी शब्द नहीं है।”

[यह भी पढ़ें: पारस संग अफेयर की ख़बरो पर आखिरकार माहिरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा “हमारे बीच कुछ चल रहा है..”]

बता दें कि घर से बाहर आने के बाद शेफाली ने असीम पर आरोप लगाया था  “असीम ने मुझे अप्रोच करने की कोशिश की थी। लेकिन मैंने उसे कह दिया था कि मैं उससे उम्र में बहुत बड़ी और शादी शुदा हूं। मैंने असीम को बता दिया था कि मैं उसमें इंटरेस्टेड नहीं हूं।”

 

Advertisement