Advertisement

बिग बॉस 13: हिमांशी ने असीम के सामने कुबुला, इसलिए अपने बीएफ़ को छोड़ दिया

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में असीम रियाज़ (Asim Riaz) से कनेक्शन बनाने के लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शो में ली एंट्री। यहां हिमांशी ने एक्स बीएफ संग अपने ब्रेकअप की दास्तां सुनाई।

553

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मेकर्स ने शो में ट्वीस्ट एड करने के लिए कंटेस्टंट के घरवालो और दोस्तो को शो में बुलाया है। दरअस ये कंटेस्टंट को सपोर्ट करने के लिए शो में एंट्री की है। वहीं शो में असीम रियाज़ (Asim Riaz) से कनेक्शन बनाने के लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शो में ली एंट्री। हिमांंशी को देख आसीम ने न केवल उनके सामने अपने प्यार का इज़हार किया बल्कि उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ भी कर दिया।

Advertisement

वहीं शो में आने के बाद हिमांशी ने आसीम के सामने बताई अपने ब्रेकअप की दास्तां। आसीम कहा कि मैं यहां रहा हूं अकेले। वह हिमांशी को कहते हैं कि वह उन्हे हमेशा प्यार करेंगे। तब हिमांशी आसीम से कहती हैं कि उनका एक्स नॉर्मल और रूढ़िवादी व्यक्ति है। उसे यह पसंद नहीं था कि असीम लगातार हिमांशी के सामने अपनी फिलिंग क्यों जता रहा है। चाउ उसके लिए काफी प्रोटेक्टिव है।

[यह भी पढ़ें: हिमांशी को घुटने के बल बैठ प्रपोज करने पर भड़के असीम के भाई, कहा – “मुझे उम्मीद नहीं थी वो…”]

घर से वापस जाने के बाद, वह चाउ से इमोशनल सपोर्ट की उम्मीद कर रही थी, लेकिन उसने देने से इंकार कर दिया। इसलिए, लंबे समय के बाद, उसने खुद के लिए एक स्टैंड लेने और खत्म करने फैसला किया। हिमांशी ने  खुलासा किया कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग हुए हैं और अपने नौ साल के  रिश्ते को खत्म कर दिया है। 

बता दें कि शो में रश्मि देसाई को सपोर्ट करने देवोलिना आईं। तो वहीं आरती सिंह को उनकी भाभी कश्मीरा शाह सपोर्ट करने घर में पहुंची। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement