Advertisement

लॉकडाउन में हिमांशी खुराना ने घर पर ही किया रैंप वॉक, वीडियो देख लोग बोले- “आत्मनिर्भर फ़ैशन शो..”

लॉकडाउन(Lock down) के बीच हिमांशी खुराना(himanshi khurana) के क्वारंटाइन रैंप वॉक ने जीता फैंस का दिल 

450

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से सितारें अपने -अपने घरों पर कैद हैं। ऐसे में ज्यादातर सितारें सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से कलाकार फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

Advertisement

इस दौरान सितारें अपने फैंस का खूब मनोरंजन भी करा रहे हैं। हालही में बिगबॉस की खूबसूरत कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना(himanshi khurana) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो में हिमांशी का अनोखा और खूबसूरत अंदाज साफ़ -साफ़ देखा जा सकता है।

हिमांशी खुराना ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपने घर को मॉडलिंग रैंप बना दिया। उन्होंने अपने घर पर ही क्वारंटाइन फैशन वीक का आयोजन किया। इस फैशन वीक में हिमांशी ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न ड्रेस पहनकर कई अलग -अलग अवतार में नजर आईं। आप भी देखियें हिमांशी का वीडियो…….

 

इस खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा कि, ‘तो यह है क्वारंटीन फैशन शो 2020 मेरे और मेरी टीम के साथ’। वीडियो में हिमांशी का हर एक अवतार जबरदस्त लग रहा है। फैंस हिमांशी के जानलेवा अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हिमांशी का यह वीडियो लोगों को दीवाना बना रहा है। लोग हिमांशी के रैंप वॉक पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- हिमांशी खुराना ने दिखाई अपनी डायमंड रिंग की झलक, असीम संग सगाई की खबरें हुईं आम

बता दें कि, बिगबॉस के घर से बाहर निकलने के बाद हिमांशी खुराना अपने बीएफ असीम रियाज के साथ एक वीडियो सांग में भी नजर आई थी। इस वीडियो सांग को दोनों के  पसंद किया था। वहीं हिमांशी कई पंजाबी फिल्म और गानों में भी नजर आ चुकी हैं। इन फिल्मों ने हिमांशी को अच्छी -खासी पहचान दिलाई है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल  हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement